जब शाहरुख खान ने दी फैंस को Flying kiss, देखिए कैसे जम गई महफिल

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

शाहरुख़ खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चीयर्स करने के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम पहुंचे.

When Shah Rukh Khan gave a Flying kiss to the fans, see how the gathering gathered

View this post on Instagram

View this post on Instagram

View this post on Instagram

View this post on Instagram

Mumbai: बॉलीवुड के किंग खान अपने अच्छे व्यवहार के लिए भी जाने जाते है , वो अक्सर जब लोगों से मिलते है तो अपने व्यवहार से सभी का दिल जीत लेते है।  हालही में शाहरुख़ खान अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स को चीयर्स करने के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम पहुंचे. इस इवेंट के दौरान उन्हें ऑल-ब्लैक लुक में देखा गया. बता दें कि नाइट राइडर्स  IPL 2023के 9वें मैच के लिए टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से भिड़ रही है. 

इस इवेंट से जुड़े कई फोटोज और वीडियोस भी सामने आये है।  सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।  जिसमे शाहरुख खान पठान के गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं।  बता दें कि शाहरुख खान ने झूमे जो पठान ट्रैक पर केवल कुछ सेकंड के लिए डांस किया , लेकिन इन कुछ सेकेंड में भी स्टेडियम  का माहौल पूरा जोश और उत्साह से भरा हुआ देखा गया. इस दौरान शाहरुख खान हमेशा की ही तरह फैंस की तरफ हाथ हिलाते हुए उनसे रुबरुह हुए। स्टेडियम में माहौल तब और ज्यादा खुशनुमा हो जब शाहरुख खान ने स्टेज से ही अपने फैंस को Flying kiss दिया। 

इस इवेंट में शाहरुख के साथ उनकी बेटी सुहाना खान (Suhana khan)और उनकी करीबी दोस्त संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर भी नजर आईं. बता दें कि शाहरुख कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के को-ओनर हैं. ,आपको बता दें कि पठान की सफलता के बाद, शाहरुख खान (Shahrukh khan) अगली बार नयनतारा के साथ एटली के जवान में दिखाई देंगे.