'Bajrang Aur Ali' Movie OTT Release Update: जाने किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी फिल्म 'बजरंग और अली'

मनोरंजन, बॉलीवुड

फिल्म में दो विभिन्न धर्मों  से ताल्लुक रखने वाले बजरंग और अली की गहरी और अनूठी दोस्ती को दिखाया गया है.

'Bajrang Aur Ali ' Movie OTT Release Date & Platform Update News

'Bajrang Aur Ali ' Movie OTT Release Update: फिल्मी फ्राइडे में आज यानी 7 जून को कई बड़ी फिल्में रिलीज हुई है, जो आपके भरपूर मनोरंजन का वादा करती है.  इसी कड़ी में आज बॉलीवुड ड्रामा बजरंग और अली (Bajrang Aur Ali) भी रिलीज की गई है. फिल्म में दो विभिन्न धर्मों  से ताल्लुक रखने वाले बजरंग और अली की गहरी और अनूठी दोस्ती को दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी प्यार मिला है वहीं फिल्म को भी प्यार मिलने की उम्मीद है.

About Film

फिल्म बजरंग और अली को जयवीर शर्मा ने डायरेक्ट किया है. वहीं  फिल्म का निर्माण सुरेश शर्मा ने अज्ञात बैनर तले किया है. फिल्म की स्टार कास्ट में सचिन पारेख, जयवीर शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। 

Story

बात अगर फिल्म की स्टोरी की करे तो फिल्म में दो दोस्त बजरंग और अली को दिखाया गया है जो विभिन्न धर्मों  से ताल्लुक रखते हैं पर दोनों की दोस्ती इनके मान्यताओं से भी ऊपर है. धूमना-फिरना हो, हंसी ठिठोली करना हो या किसी समस्या से निपटना हो दोनों साथ में  ही रहते हैं. पर इनकी इस अटूट दोस्ती को अग्निपरीक्षा से गुजरना पड़ता है. फिल्म का ट्रेलर फिल्म में कई टि्वीस्ट एंड टर्न की ओर इशारा करता है. जो दर्शकों को फिल्म से बांधने का वादा करती है.

'Bajrang Aur Ali ' Movie OTT Release Date & Platform Update

फिल्म (Bajrang Aur Ali ) 7 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. वहीं जो लोग फिल्म को घर पर देखना पसंद करते है वो फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंताजार करेंगे और जानना चाहेंगे कि फिल्म ओटीटी पर कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. तो हम आपके लिए इसकी पूरी जानकारी लेकर आए है. 

बता दें कि फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है. फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. रिपोर्ट्स की माने तो मेकर्स जल्द ही ओटीटी रिलीज का ऐलान कर  सकते हैं. तो जैसे ही फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी कोई भी अपडेट सामने आती है तो हम आपको इसके बारें में जानकारी दे देंगे। इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहें।


(For more news apart from ''Bajrang Aur Ali ' Movie OTT Release Date & Platform Update News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)