Rajkumar-Tripti News: राजकुमार राव, त्रिप्ति डिमरी ने साइबर धोखाधड़ी को लेकर किया जागरूक, यूपी पुलिस ने साझा किया Video

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

अभिनेताओं ने ऑनलाइन सुरक्षा को बढ़ावा देने और साइबर सुरक्षा के बारे में जनता को शिक्षित करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ सहयोग किया।

Rajkumar Rao, Tripti Dimri awareness about cyber fraud news in hindi

Rajkumar Rao, Tripti Dimri Awareness About Cyber Fraud News In Hindi :बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और त्रिप्ति डिमरी ने उत्तर प्रदेश में बढ़ते साइबर अपराध और साइबर सुरक्षा के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए यूपी पुलिस के साथ हाथ मिलाया है। यूपी पुलिस के आधिकारिक इंस्टाग्राम और एक्स पेज ने यूपी के निवासियों को इस मामले से अवगत कराने के लिए एक वीडियो साझा किया है।

आपको बता दें कि 11 अक्टूबर को अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म "विक्की विद्या का वो वाला वीडियो" की रिलीज से पहले, अभिनेताओं ने ऑनलाइन सुरक्षा को बढ़ावा देने और साइबर सुरक्षा के बारे में जनता को शिक्षित करने के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ सहयोग किया।

राजकुमार और त्रिप्ति की उत्तर प्रदेश की जनता से अपील

राजकुमार राव और त्रिपती डिमरी को जागरूकता अभियान के लिए यूपी पुलिस ने ब्रांड एंबेसडर बनाया है। यूपी पुलिस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्टर साइबर फ्रॉड के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वे अपनी फिल्म के कथानक और डिजिटल दुनिया में छिपे वास्तविक जीवन के खतरों के बीच समानताओं के बारे में बात करते हैं।

(For more news apart from Rajkumar Rao, Tripti Dimri awareness about cyber fraud news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)