Singham Again Trailer Out: सिंघम अगेन का ट्रेलर जारी,अजय देवगन के लिए रणवीर सिंह बने हनुमान, दीपिका का दिखा अगल ही रूप

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

सिंघम अगेन के ट्रेलर में वह सब कुछ है जो एक सिनेप्रेमी एक फिल्म से उम्मीद करता है.

Singham Again Trailer Out Ajay Devgan Ranveer Singh news in hindi

Singham Again Trailer Out Ajay Devgan Ranveer Singh News in Hindi: बॉलीवुड फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी हिंदू पौराणिक कथाओं रामायण का नया रूपांतरण बनाने वाले नवीनतम निर्देशक हैं। उनकी आगामी फिल्म सिंघम अगेन अपनी शुरुआत से ही चर्चा में रही है और अब इसकी रिलीज से कुछ हफ्ते पहले, निर्माताओं ने ट्रेलर जारी कर दिया है। सिंघम अगेन के ट्रेलर में वह सब कुछ है जो एक सिनेप्रेमी एक फिल्म से उम्मीद करता है, इसमें ड्रामा, एक्शन, थोड़ा रोमांस, कॉमेडी और उम्मीद है कि कुछ सस्पेंस भी है। यह फिल्म रामायण से काफी प्रेरित है और अच्छाई और बुराई के बीच आधुनिक युद्ध को दर्शाती है। 

आ गया सिंघम अगेन का ट्रेलर 

4 मिनट और 58 सेकंड का ट्रेलर (संभवतः इतिहास का सबसे लंबा ट्रेलर) सिंघम अगेन के कलाकारों की एक झलक देता है। इसमें अजय को एक आधुनिक राम की भूमिका में दिखाया गया है जो करीना कपूर खान द्वारा निभाई गई अपनी सीता को वापस पाने के लिए बदला लेगा । इस लड़ाई में उनके साथ टाइगर श्रॉफ लक्ष्मण और रणवीर सिंह हनुमान की भूमिका में होंगे। सूर्यवंशी अभिनेता अक्षय कुमार एक आधुनिक जटायु की भूमिका में हैं और दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम की आउट-ऑफ-सिलेबस भूमिका में हैं। हालांकि, सर्वश्रेष्ठ सहायक कलाकार का श्रेय सलमान को जाता है क्योंकि अभिनेता रोहित शेट्टी की पुलिस ब्रह्मांड के लिए दबंग चुलबुल पांडे की अपनी भूमिका को दोहरा रहे हैं। 

रोहित शेट्टी की पुलिस जगत की 5वीं फिल्म

सोशल मीडिया यूजर्स ने सिंघम अगेन के ट्रेलर को हरी झंडी दे दी है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि मेकर्स ने फिल्म की पूरी कहानी पहले ही दिखा दी है। सलमान को छोड़कर दर्शकों के लिए कोई सरप्राइज एलिमेंट नहीं हो सकता है। इसके अलावा, सिंघम अगेन रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फिल्म फ्रैंचाइज़ी की पाँचवीं किस्त है। विरासत की शुरुआत करने वाली फिल्म 2011 की सिंघम थी जिसमें अजय, प्रकाश राज और काजल अग्रवाल थे। फिर इसका सीक्वल 2014 में सिंघम रिटर्न्स नाम से रिलीज़ हुआ। तीसरी फिल्म सिम्बा थी, जो 2018 में रिलीज़ हुई, इस फिल्म में संग्राम सिम्बा भालेराव के रूप में रणवीर सिंह पर केंद्रित थी। इस फिल्म में रणवीर के अपोजिट सारा अली खान को कास्ट किया गया था। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की चौथी फिल्म सूर्यवंशी है। 2021 में रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार डीसीपी वीर सूर्यवंशी और कैटरीना कैफ उनकी पत्नी की भूमिका में हैं। 

ट्रेलर यहां देखें:

 फिल्म के बारे में

सिंघम अगेन इस दिवाली पर रिलीज़ हो रही है। रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की यह नवीनतम फिल्म 1 नवंबर को रिलीज़ होगी, यह बॉक्स ऑफ़िस पर कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया 3 से मुकाबला करेगी। 


(For more news apart from Singham Again Trailer Out  Ajay Devgan Ranveer Singh latest news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)