Kapil Sharma News: ED दफ्तर पहुंचे कपिल शर्मा, 6 लोगों को समन जारी! जानें किस मामले में फंसे कॉमेडियन

मनोरंजन, बॉलीवुड

कपिल शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि छाबड़िया ने वैन की डिलीवरी नहीं की और अवैध तरीकों से उनसे पैसे वसूलने की कोशिश की।

Kapil Sharma reached ED office News In Hindi

Kapil Sharma News: देश-दुनिया में लोगों को हंसाकर अपनी पहचान बनाने वाले कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ईडी को बताया है कि कई मशहूर हस्तियों को धोखा देने के आरोपी कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने उन्हें वैनिटी वैन नहीं दी, जिसका उन्होंने ऑर्डर दिया था। कपिल शर्मा ने आरोप लगाया कि गाड़ी डिलिवर न करने पर उनपर ही दोष लगाने की कोशिश की गई. कपिल शर्मा ने यह भी आरोप लगाया कि छाबड़िया ने वैन की डिलीवरी नहीं की और अवैध तरीकों से उनसे पैसे वसूलने की कोशिश की।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में छाबड़िया के खिलाफ दायर आरोप पत्र के हिस्से के रूप में कॉमेडियन कपिल शर्मा के आधिकारिक प्रतिनिधि मोहम्मद हामिद का बयान दर्ज किया है। मामले की सुनवाई कर रही विशेष पीएमएलए अदालत ने बुधवार को आरोप पत्र पर संज्ञान लिया और मामले में छाबड़िया और छह अन्य आरोपियों को समन जारी किया। उन्हें 26 फरवरी को पेश होने के लिए कहा गया है.

क्या है माममला

ईडी का मामला आरोपियों के खिलाफ दर्ज तीन एफआईआर पर आधारित है, जिसमें कपिल शर्मा द्वारा दायर धोखाधड़ी का मामला भी शामिल है। ईडी के समक्ष अपने बयान में, कॉमेडियन से अभिनेता बने कपिल शर्मा के प्रतिनिधि ने कहा कि K9 प्रोडक्शंस के मालिक कपिल शर्मा ने वैनिटी वैन खरीदने के लिए दिसंबर 2016 में छाबड़िया से संपर्क किया था। इसके बाद, मार्च 2017 में, K9 प्रोडक्शंस और दिलीप छाबरिया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड (DCDPL) के बीच 4.5 करोड़ रुपये (टैक्स को छोड़कर) में वैनिटी वैन की डिलीवरी के लिए एक समझौते पर हस्ताक्षर किए गए।

बयान में कहा गया है कि समझौते की शर्तों के अनुसार, कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस ने 5.31 करोड़ रुपये (टैक्स सहित) का भुगतान किया। हामिद ने जांच एजेंसी को बताया कि डीसीडीपीएल ने न तो कपिल शर्मा को वैनिटी वैन दी और न ही कोई पैसा लौटाया। बयान में दावा किया गया कि कपिल शर्मा को वाहन की डिलीवरी में देरी के लिए दोषी ठहराते हुए उनसे अधिक पैसे की मांग की गई।

(For more news apart from ‘Kapil Sharma reached ED office News In Hindi’ Stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)