Alia Bhatt News: आलिया भट्ट ने जिगरा और एनिमल फिल्म के बीच बताईं समानताएं, देखें वीडियो

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

"मुझे पता है कि लोग दोनों की तुलना कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में दोनों में कोई समानता नहीं है- आलिया भट्ट

Alia pointed out similarities between the film Jigra and Animal news In hindi

Alia Bhatt News In Hindi: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने सोमवार को कहा कि उनकी आने वाली फिल्म जिगरा और उनके पति रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के बीच एकमात्र समानता यह है कि नायक अपने प्रियजन के लिए बहुत कुछ करता है। अभिनेत्री ने कहा कि वह दोनों फिल्मों के बीच तुलना से वाकिफ हैं, लेकिन इसमें बहुत कुछ नहीं है।(Alia pointed out similarities between the film Jigra and Animal)

जिगरा में एक बहन (आलिया) अपने जेल में बंद भाई (वेदांग रैना) को मौत से बचाने के लिए सभी बाधाओं को पार करती है, जबकि एनिमल में एक बेटा (रणबीर) अपने पिता ( अनिल कपूर ) की हत्या करने वालों से बदला लेने के लिए कठोर कदम उठाता है।(Alia pointed out similarities between the film Jigra and Animal)

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, "मुझे पता है कि लोग दोनों की तुलना कर रहे हैं, लेकिन वास्तव में दोनों में कोई समानता नहीं है। यह सिर्फ एनिमल या जिगरा के बारे में नहीं है, कई फिल्मों में एक आम विषय किसी प्रियजन के लिए कुछ करना होता है। यह अपने आप में एक शैली है। इस तरह की कई फिल्में बनी हैं। इसलिए उस एक पहलू को छोड़कर, दोनों फिल्मों में कोई सीधी समानता नहीं है।"(Alia pointed out similarities between the film Jigra and Animal)

अभिनेता ने यह भी बताया कि कैसे वह और ब्रह्मास्त्र के उनके सह-कलाकार रणबीर एक-दूसरे का समर्थन करते हैं। "मैं यह नहीं कहूंगी कि हमारे बीच कोई प्रतिस्पर्धा है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मेरे पति मेरे सबसे अच्छे दोस्त और एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं। हम अक्सर एक-दूसरे के साथ अपनी फिल्मों और दृश्यों पर चर्चा करते हैं। मैंने गंगूबाई काठियावाड़ी और जिगरा के बारे में बात की। जब भी मुझे कोई उलझन होती, मैं उसके साथ इस पर चर्चा करती और उसने एनिमल के लिए भी मेरे साथ ऐसा ही किया।(Alia pointed out similarities between the film Jigra and Animal)

आलिया और वेदांग निर्देशक वासन बाला के साथ जिगरा के गाने लॉन्च में शामिल हुए। जिगरा अक्टूबर में बड़े पर्दे पर आने वाली है और राजकुमार राव की विक्की विद्या का वो वाला वीडियो से क्लैश करेगी।

(For more news apart from Alia pointed out similarities between the film Jigra and Animal news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)