Movie release in This Week: जिगरा से लेकर विक्की विद्या का वो वाला वीडियो तक; इस हफ़्ते रिलीज़ होने वाली 5 फ़िल्में

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

आइए जानते हैं कि इस हफ़्ते सिनेमाघरों में आपको क्या देखने को मिलेगा।

Movie list Release in This Week news in hindi Jigra Vicky Vidya Ka Woh Wala Video

Movie list Release in This Week News in Hindi: जैसे-जैसे दशहरा का त्यौहार नजदीक आ रहा है, सिनेमा प्रेमी इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली फिल्मों की एक रोमांचक सूची का इंतज़ार कर सकते हैं। रोमांचकारी एक्शन से लेकर दिल को छू लेने वाली कॉमेडी तक, पाँच उल्लेखनीय फ़िल्में 11 अक्टूबर, 2024 को बड़े पर्दे पर आने वाली हैं। आइए जानते हैं कि इस हफ़्ते सिनेमाघरों में आपको क्या देखने को मिलेगा।

इस सप्ताह सिनेमा हॉल में रिलीज होने वाली फिल्में (11-10-2024)

जिगरा
रिलीज़ की तारीख: 11 अक्टूबर, 2024

सूची में सबसे पहले जिगरा का नाम आता है, जिसका निर्देशन वासन बाला ने किया है, जो मर्द को दर्द नहीं होता (2018) और मोनिका ओ माय डार्लिंग (2022) जैसी फिल्मों में अपनी अनूठी कहानी कहने के लिए जाने जाते हैं। इस इमोशनल ड्रामा में आलिया भट्ट , वेदांग रैना और आकांक्षा रंजन कपूर हैं। यह फिल्म भट्ट द्वारा निभाई गई एक समर्पित बहन के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने भाई की रक्षा के लिए एक खतरनाक यात्रा पर निकलती है।

जेल से भागने और कार का पीछा करने जैसे कई दमदार एक्शन दृश्यों के साथ, यह फिल्म भाई-बहन के गहरे प्यार को दर्शाती है और दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखने का वादा करती है। भट्ट का अभिनय रोमांच और भावनात्मक गहराई की तलाश कर रहे दर्शकों को खूब पसंद आएगा।

2. विक्की विद्या का वो वाला वीडियो
रिलीज़ की तारीख: 11 अक्टूबर, 2024

अगली फिल्म है विक्की विद्या का वो वाला वीडियो , जिसका निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। यह फिल्म कॉमेडी और ड्रामा का मिश्रण है, क्योंकि इसमें नवविवाहित जोड़े विक्की (राजकुमार राव द्वारा अभिनीत) और विद्या (त्रिप्ति डिमरी द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जिनकी ज़िंदगी तब उथल-पुथल हो जाती है जब उनका एक निजी वीडियो चोरी हो जाता है।

90 के दशक की यादों को ताजा करने वाली यह फिल्म, वायरल कंटेंट के बढ़ते प्रभाव वाली दुनिया में सामाजिक दबावों और निजता के मुद्दों पर हास्यपूर्ण दृष्टिकोण प्रस्तुत करती है। हंसी-मजाक वाले पलों और एक प्रासंगिक कहानी के साथ, यह फिल्म मनोरंजन और विचारोत्तेजक अंतर्दृष्टि दोनों का वादा करती है।

3.  वेट्टैयन
रिलीज़ की तारीख: 11 अक्टूबर, 2024

एक्शन के शौकीनों को टीजे ग्ननवेल द्वारा निर्देशित वेट्टैयान बेहद पसंद आएगी। इस धमाकेदार थ्रिलर में दिग्गज अभिनेता रजनीकांत मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही अमिताभ बच्चन, फहाद फासिल और अन्य कलाकार भी हैं। कहानी एक ऐसे पुलिस अधिकारी की है जो बढ़ती अराजकता के बीच कानून को अपने हाथ में ले लेता है।

यह फिल्म 33 वर्षों के बाद रजनीकांत और अमिताभ बच्चन की बहुप्रतीक्षित पुनर्मिलन का भी प्रतीक है, जिससे दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों में उत्साह बढ़ गया है।

4. मार्टिन
रिलीज़ की तारीख: 11 अक्टूबर, 2024

एपी अर्जुन द्वारा निर्देशित मार्टिन में ध्रुव सरजा ने एक दमदार भूमिका निभाई है, जिसमें वह अपनी पहचान के रहस्यों को उजागर करते हुए क्रूर हथियार डीलरों से लड़ता है। फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस हैं जो दर्शकों को बांधे रखेंगे। सरजा की दमदार स्क्रीन प्रेजेंस की तुलना KGF जैसी पिछली ब्लॉकबस्टर हिट फिल्मों से की जा सकती है, जिससे यह फिल्म एक्शन के दीवानों के लिए जरूर देखने लायक बन जाएगी।

5. सुपर/मैन: क्रिस्टोफर रीव की कहानी
रिलीज़ की तारीख: 11 अक्टूबर, 2024

अंत में, दर्शक इयान बोनहोटे और पीटर एट्टेडगुई द्वारा निर्देशित डॉक्यूमेंट्री सुपर/मैन: द क्रिस्टोफर रीव स्टोरी का बेसब्री से इंतजार कर सकते हैं। यह मार्मिक फिल्म क्रिस्टोफर रीव के जीवन को दर्शाती है, 1970 के दशक में सुपरमैन के रूप में उनके उदय से लेकर 1995 में एक दुखद दुर्घटना के बाद रीढ़ की हड्डी की चोट के अनुसंधान के लिए उनकी वकालत तक। यह लचीलापन और सक्रियता पर एक प्रेरक नज़र पेश करता है जो सार्थक कहानी कहने की तलाश करने वाले दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगा।

इस सप्ताह रिलीज हो रही विभिन्न प्रकार की फिल्मों के कारण सिनेमा हॉलों में काफी चहल-पहल रहने वाली है।

(For more news apart from Movie list Release in This Week news in hindi Jigra Vicky Vidya Ka Woh Wala Video, stay tuned to Spokesman Hindi)