‘MIRG’ Movie OTT Release update: जानें कौन से OTT प्लेटफॉम पर रिलीज़ होगी ‘सतीश कौशिक’ की आखिरी फिल्म ‘मृग’

मनोरंजन, बॉलीवुड

यह कहानी एक ऐसे आम आदमी की है जिसका नाम अनिल है और वह अकेले बिना किसी से डरे प्रशासन और स्थानीय गुंडों के खिलाफ़ अकेले खड़ा होता है।

‘MIRG’ Movie OTT Release update in hindi 'Satish Kaushik film ‘MIRG’

‘MIRG’ OTT Release Update In Hindi: ड्रामा और थ्रिलर से भरी फिल्म ‘मृग’( ‘MIRG’) जो की सतीश कौशिक के देहांत से पहले शूट की गई थी, शुक्रवार यानि की 9 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ हो चुकी है। सतीश कौशिक जिन्होनें ‘साजन चले ससुराल’, ‘दिवाना मस्ताना’, ‘घरवाली बाहरवाली’ जैसी फिल्मों में अपने दमदार अभिनय से करोड़ो लोगों के दिल में अपनी एक अलग ही जगह बना ली थी उनकी इस फिल्म को लोगों से काफ़ी प्यार मिलने की उम्मीद है। 

About Film

बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो यह एक हिन्दी भाषा में कॉमेडी, ड्रामा थ्रिलर फिल्म है जो कि तरूण शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित है। यह फिल्म ऋषि आनंद, श्र्वेताभ सिंह और तरूण शर्मा द्वारा निर्मित है।

यह कहानी एक ऐसे आम आदमी की है जिसका नाम अनिल है और वह अकेले बिना किसी से डरे प्रशासन और स्थानीय गुंडों के खिलाफ़ अकेले खड़ा होता है। फिल्म में हमे सतीश कौशिक, राज बब्बर, अनुप सोनी और श्र्वेताभ सिंह जैसे कई सितारे अहम भूमिका में नज़र आएंगें। खबरों के अनुसार यह फिल्म मात्र 5 करोड़ के मामूली बजट के साथ तैयार की गई है पर भविष्य में इससे कई आकड़ो को तोड़ने की उम्मीद की जा रही है।

‘MIRG’ OTT Release Date And Platform Update

यह फिल्म शुक्रवार के दिन 9 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रीलीज़ होने जा रही है। वहीं आप में से ऐसे भी कुछ लोग होंगे जो अपने बिज़ी लाइफ की वजह से थिएटर में फिल्म देखने का आनंद नहीं उठा पाते है। ऐसे में आपको अपनी पसंदीदा मूवी के ओटीटी प्लेटफॉम पर रीलीज़ होने का इंतज़ार रहता होगा। आज हम आपको इसी विषय के संर्दभ में जानकारी देंगे की आखिर कब और कौन से प्लेटफॉम पर आप मृग ‘(MIRG) देख सकते है।

फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं मिली है। परंतु खबरों के मुताबिक अप्रैल के महीने में इस फिल्म के ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रीलीज़ होने की उम्मीद है। वहीं सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म  के निर्माता जल्द ही फिल्म के ओटीटी रीलीज डेट और प्लेटफॉर्म के बारें में घोषणा करेंगें। टाइम टू टाइम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।