'Murder Mubarak' movie Release Update: घर पर ही देखें सारा अली खान और विजय वर्मा स्टारर फिल्म मर्डर मुबारक

मनोरंजन, बॉलीवुड

फिल्म मिस्ट्री थ्रिल के साथ-साथ कॉमेडी से भरपूर होने वाली है.  

Murder Mubarak' movie netflix Release Update news in hindi

'Murder Mubarak' movie Release Update: मर्डर मुबारक एक मोस्ट अवेटेड आगामी बॉलीवूड फिल्म है जो 15 मार्च 2024 को रिलीज होने वाली है। यह एक मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म होनेवाली है जिसमें सारा अली खान, विजय वर्मा, पंकज त्रिपाठी, आदित्य रॉय कपूर, करिश्मा कपूर और डिंपल कपाड़िया जैसे कलाकार एक सात नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है।

About Film

बात अगर फिल्म की करें तो निर्माताओं द्वारा जारी किए गए ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म मिस्ट्री थ्रिल के साथ-साथ कॉमेडी से भरपूर होने वाली है.  'मर्डर मुबारक' की दिलचस्प दुनिया में, रहस्य, गहरा हास्य, हत्या और धोखे की एक मनोरंजक कहानी देखने को मिलेगी. इस फिल्म में सारा अली खान और विजय वर्मा एक साथ काम कर रहे हैं.  फिल्म के ट्रेलर को लोग खूब प्यार देते नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि इस फिल्म के साथ 90 के दशक में लोगों के दिलों पर छाने वाली करिश्मा कपूर भी लंबे समय के बाद अपना कमबैक कर रही हैं.  फिल्म में  तगड़ी स्टारकास्ट है जो लोगों को फिल्म की ओर आकर्षित कर रही हैं. 

Release on OTT

बात अगर फिल्म के रिलीज की करें तो आपको बता दें कि यह सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होनेवाली है.  जी हां,  आप इस फिल्म का मजा घर पर ही  अपने परिवार के साथ उठा सकते हैं.  फिल्म  15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

(For more news apart from Murder Mubarak' movie netflix Release Update news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)