Alia Bhatt News: अब सोल्जर की भूमिका में नजर आएगी आलिया भट्ट, इस फिल्म में दिखेगा एक्ट्रेस का एक्शन अवतार

मनोरंजन, बॉलीवुड

एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के साथ - साथ अपनी एक्टिंग से भी दुनिया भर में काफी नाम कमा चुकी हैं.

Now Alia Bhatt will be seen doing action in YRF's spy thriller film News In Hindi
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Alia Bhatt ? (@aliaabhatt)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Alia Bhatt ? (@aliaabhatt)

Alia Bhatt News: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों मेट गाला 2024 में अपने खूबसूरत लुक की वजह से सुर्खियों में छाई हुई है.  हर जगह उनके लुक की तारीफ हो रही है. एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती के साथ - साथ अपनी एक्टिंग से भी दुनिया भर में काफी नाम कमा चुकी हैं. आलिया भट्ट ने हाईवे, गंगूबाई काठियावाड़ी और डार्लिंग्स जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के विभिन्न पहलुओं का प्रदर्शन किया है।

वहीं अब आलिया नजर एक्शन जॉनर पर है. दरअसल, वह यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) द्वारा निर्मित की जा रही स्पाई थ्रिलर फिल्म में जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी।

Lok Sabha Election 2024: हरियाणा में हुआ गठबंधन पर नहीं मिल पाए AAP-कांग्रेस नेताओं के दिल! जाने कहां है मतभेद

आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी फिल्म जिगरा की शूटिंग खत्म की है. इसके तुरंत बाद उन्होंने इस स्पाई थ्रिलर फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है. आलिया इस स्पाई थ्रिलर फिल्म में एक सुपर सोल्जर की भूमिका निभाएंगी, जो YRF की एक था टाइगर, वॉर और पठान जैसी स्पाई थ्रिलर की दुनिया से जुड़ी है। इसके लिए उनकी तैयारी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने इस एक फिल्म के लिए दो महीने का वक्त दिया है. वह जुलाई से शिव रवेल द्वारा निर्देशित फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

आलिया भट्ट के वर्क फ्रंट की बात करें तो जिगरा और यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स के अलावा उनके पास एक और बड़ा प्रोजेक्ट है. आलिया भट्ट संजय लीला भंसाली की फिल्म लव एंड वॉर में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर और विक्की कौशल भी नजर आएंगे. यह दूसरी बार होगा जब आलिया भट्ट एक बार फिर पति रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी. दोनों पहली बार फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ रोमांस करते नजर आए थे. इसी फिल्म के दौरान उनकी असल जिंदगी की प्रेम कहानी शुरू हुई.


(For more news apart from Now Alia Bhatt will be seen doing action in YRF's spy thriller film News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)