Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Out: वापस आए रूह बाबा, माधुरी दीक्षित का किरदार बना बड़ा सरप्राइज, कौन है असली मंजुलिका?

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

ट्रेलर कॉमेडी और सस्पेंस से भरा हुआ है जो आपको भरपूर मनोरंजन का वादा करती है.

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Out news in hindi Kartik Aaryan Madhuri Dixit

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Out news in hindi Kartik Aaryan Vidya Balan Madhuri Dixit: बॉलीवुड की  मोस्ट अवेटेड हॉरर-कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी भूल भुलैया 3 को फैंस  बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं . ऐसे में मेकर्स ने भूल भुलैया 3 का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है। ट्रेलर कॉमेडी और सस्पेंस से भरा हुआ है जो आपको भरपूर मनोरंजन का वादा करती है.

कार्तिक आर्यन की मुख्य भूमिका वाली यह मोस्ट अवेटेड फ़िल्म अपने पिछले पार्ट्स की तरह ही कॉमेडी, रहस्य और अलौकिक रोमांच का मिश्रण पेश करने का वादा करती है। 

भूल भुलैया 3 का ट्रेलर एक खौफनाक प्रस्तावना के साथ शुरू होता है, जो मंजुलिका की वापसी का है। विद्या बालन का किरदार  खौफनाक  नजर आ रहा है. वहीं कार्तिक आर्यन फिर से  रूह बाबा की भूमिका में  है और वही पुराना अंदाज दिखने को मिल रहा है.  रूह बाबा को स्थानीय लोगों से पता चलता है कि वह शहर का शासक है, जिसके कारण दो मंजुलिकाएँ उसका पीछा करती हैं।

कहानी में एक नया मोड़ माधुरी दीक्षित का किरदार है, जो भी खुद को मंजुलिका कहती है. विद्या बालन और माधुरी दीक्षित दोनों रूह बाबा( कार्तिक आर्यन) से भिड़ती नजर आ रही हैं, और पूछती हैं कि उनमें से असली मंजुलिका कौन है, कहानी में यही बड़ा स्सपेंस होनेवला है .

ट्रेलर सिर्फ़ इसके मुख्य किरदारों पर ही निर्भर नहीं है; इसमें कलाकारों की एक पूरी टोली है जो रोमांच और हंसी दोनों लाने का वादा करती है। कॉमेडी के दिग्गज संजय मिश्रा, राजपाल यादव और अश्विनी कालसेकर ने भी इसमें अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है, जो अलौकिक प्रक्रिया में हल्के-फुल्के पलों को जोड़ते हैं।

ट्रेलर में त्रिप्ति डिमरी की रोमांटिक सबप्लॉट पेश की गई है। उनके किरदार को रूह बाबा की प्रेमिका के रूप में दिखाया गया है, हालांकि एक भयावह मोड़ के साथ- वह मृत प्रतीत होती है, जो कहानी में अलौकिक साज़िश की एक और परत जोड़ती है। एक विशेष रूप से रहस्यमय दृश्य में, डिमरी का किरदार रूह बाबा को उनकी आसन्न शादी के बारे में बताता है, जिससे हमारे नायक की हैरान करने वाली प्रतिक्रिया सामने आती है।

 ट्रेलर में शानदार सहायक कलाकारों की भूमिका की झलक मिलती है।  जैसे-जैसे ट्रेलर अपने चरमोत्कर्ष पर पहुँचता है, यह स्पष्ट हो जाता है कि भूल भुलैया 3 का मुख्य रहस्य मंजुलिका की असली पहचान के इर्द-गिर्द घूमता है। विद्या बालन और माधुरी दीक्षित दोनों के अभिनय के साथ, दर्शकों के मन में सवाल उठता है: असली मंजुलिका कौन है? यह सवाल कहानी को एक रोमांचक निष्कर्ष की ओर ले जाता है।

भूल भुलैया 3 रिलीज डेट

दिवाली के दौरान 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार, भूल भुलैया 3  फैंस का उत्साह बढ़ा रही है.

(For more news apart from Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer Out news in hindi Kartik Aaryan Vidya Balan Madhuri Dixit, to Rozana Spokesman Hindi)