Shilpa Shetty-Raj Kundra से जुड़े मामले में ED ने बॉम्बे HC में दिया जवाब, कहा, याचिका पर फैसला होने तक कार्रवाई...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

बता दे कि  शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने ED के खिलाफ हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

ED replied in HC in Shilpa Shetty-Raj Kundra case news In Hindi

ED replied in Bombay HC in Shilpa Shetty-Raj Kundra case  news In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने राहत दिया है. ED ने  गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट को बताया कि वह दंपति (Shilpa Shetty-Raj Kundra)को जुहू में उनके आवासीय घर और पुणे में उनके फार्म हाउस को खाली करने के लिए जारी किए गए 'बेदखली नोटिस' पर याचिका पर फैसला होने तककार्रवाई नहीं करेगा।

बता दे कि  शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा ने ED के खिलाफ हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.  जिस पर कोर्ट ने ED से जवाब मांगा था. 

बता दें कि, ED ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा के खिलाफ नोटिस जारी किया था. इस नोटिस में ED ने उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग मामले के सिलसिले में मुंबई के जुहू इलाके में स्थित उनके घर और पुणे में स्थित एक फार्महाउस को खाली करने का निर्देश दिया था. इसके जवाब में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने बॉम्बे हाई कोर्ट में चुनौती दी और इसे मनमाना, अवैध और गैर जरूरी बताया.

ED ने बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) से कहा कि नोटिस पर तब तक ED कार्रवाई नहीं करेगी जब तक कि कुर्की आदेश को चुनौती देने वाली उनकी याचिका पर अपील कोर्ट की ओर से सुनवाई के बाद फैसला नहीं आ जाता.

वहीं जस्टिस रेवती मोहिते-डेरे और जस्टिस पृथ्वीराज चव्हाण की खंडपीठ ने कहा कि वह ED के वकील द्वारा दिए गए बयान को दर्ज करके याचिका का निपटारा करेगी। 

बता दें कि यह पूरा मामला बिटकॉइन धोखाधड़ी और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए ED ने नोटिस जारी कर 10 दिनों के भीतर यहां अपने आवासीय परिसर और पुणे में एक फार्महाउस को खाली करने का निर्देश दिया.

(For more news apart from ED replied in Bombay HC in case related to Shilpa Shetty-Raj Kundra news In Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)