'Merry Christmas' Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी कटरीना-विजय की 'मैरी क्रिसमस'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

बता दें कि फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है जो हमेशा की कुछ नया करने के लिए जाने जाते है.

'Merry Christmas' Movie OTT Release Update

'Merry Christmas' Movie OTT Release Update In Hindi: कटरीना कैफ और साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति की स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' लागातार सुर्खियों में बना हुआ है. लोग इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जो कल खत्म होने वाला है. फिल्म कल 12 जनवरी के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म इस साल की पहली बड़ी फिल्म मानी जा रही है. फिल्म को बंपर ओपनिंग मिलने की भी उम्मीद जताई जा रही है. 

बता दें कि फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है जो हमेशा की कुछ नया करने के लिए जाने जाते है. वहीं फिल्म में वियज सेतुपति का होना भी दर्शकों को फिल्म की ओर लुभा सकता है. 

स्टोरी

ये भी पढ़ें:  कोई आम कहानी नहीं, दर्शकों को बड़ा सरप्राइज देने वाली है कटरीना-विजय की 'मैरी क्रिसमस', ट्रेलर करता है इशारा

बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो फिल्म के ट्रेलर से अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह एक लव-स्टोरी हो सकती है. वहीं फिल्म में कई रहस्य भी छुपे होने की बात कही जा रही है. ट्रेलर में दिख रहा है कि फिल्म के दो मेन कलाकार कैटरीना और विजय क्रिसमस के मौके पर मिलते है.  ट्रेलर किसी बड़ी सस्पेंस की ओर भी इशारा कर रही है दो दर्शकों के मन में फिल्म के लिए क्रेज पैदा कर रहा है.

स्टारकास्ट

बात अगर फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो फिल्म में कटरीना कैफ और  विजय सेतुपति के आलावा अश्विनी कालसेकर, राधिका आप्टे और संजय कपूर भी अहम रोल में है.  मैरी क्रिसमस का रनटाइम 2 घंटे और 35 मिनट है। फिल्म कल 12 जनवरी को हिंदी और तमिल दोनों ही भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है।  

 'Merry Christmas' Movie OTT Release Update

ये भी पढ़ें:  'Captain Miller' Movie OTT Release Update: जानें किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी धनुष की फिल्म 'कैप्टन मिलर'

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

फिल्म कल से सिनेमाघरों में चलेगी। वहीं अब कई लोग इस फिल्म के ओटीटी रिलीज को भी इंतजार करेंगे और इसके बारे में जानना चाहेंगे। तो आज हम आपके लिए मैरी क्रिसमस के ओटीटी रिलीज की पूरी जानकारी सामने लेकर आए है. 

बता दें कि फिल्म के ओटीटी रिलीज के तारीखों और प्लेटफॉर्म का अभी कोई आधिकारिक खुलासा नहीं किया गया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स है कि माने तो नेटफ्लिक्स ने फिल्म के डिजिटल अधिकार 60 करोड़ रुपये में खरीदे हैं। जानकारी दे दें कि आमतौर पर कोई फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के एक -दो महीने बाद ही ओटीटी पर रिलीज की जाती है. पर आप चिंता ना करे जैसे ही फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी कोई भी अपडेट सामने आती है हम आपको इसके बारें में जानकारी दें देंगे। इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहें।

(For More News Apart from 'Merry Christmas' Movie OTT Release Update, Stay Tuned to Rozana Spokesman Hindi)