Parineeti -Raghav News: लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में शामिल हुए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, शेयर की तस्वीरें

मनोरंजन, बॉलीवुड

परिणीति और राघव को लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक पैनल चर्चा के लिए आमंत्रित किया गया था।

Parineeti Chopra-Raghav Chaddha join London School of Economics News In Hindi
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by @parineetichopra

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Raghav Chadha (@raghavchadha88)

Parineeti Chopra-Raghav Chaddha join London School of Economics News In Hindi: बॉलीवूड एकट्रेस परिणीति चोपड़ा और  आप सांसद राघव चड्ढा ने हाल ही में लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स (एलएसई) में आयोजित लंदन इंडिया फोरम 2024 में शामिल हुए और वहां पर स्पीच भी दी. जोड़े ने इंस्टाग्राम पर इवेंट की तस्वीरें साझा कीं।

परिणीति द्वारा पोस्ट की गई पहली तस्वीर में वह एक बिल्डिंग के बाहर खड़ी है, जिस पर LSE लिखा हुआ है। इवेंट के लिए परिणीति ने ब्लैक स्वेटर, ग्रे स्कर्ट, और कोट पहना था। एक अन्य फोटो में वह मंच पर बैठी बातचीत कर रही हैं। एक अन्य तस्वीर में निर्देशक कबीर खान को परिणीति के बगल में देखा गया .

तस्वीरें शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा, 'लंदन इंडिया फोरम 2024 में शानदार बातचीत हुई। उस संस्थान में सार्थक बातचीत में शामिल होना जो दुनिया भर में इतने सारे लोगों को प्रेरित करता है, वास्तव में एक विशेषाधिकार है। इस समृद्ध अवसर के लिए आभारी हूँ…”

वहीं कार्यक्रम में बोलते समय तस्वीरें पोस्ट करते हुए, राघव चड्ढा ने लिखा, "एलएसई में आयोजित लंदन इंडिया फोरम 2024 में एक इंटरैक्टिव सत्र पाकर खुशी हुई। जिस संस्थान ने मुझे आकार दिया, वहां संवाद में शामिल होना हमेशा एक विशेषाधिकार होता है। समृद्ध अवसर के लिए आभारी हूं.

परिणीति और राघव को लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स में एक पैनल चर्चा के लिए आमंत्रित किया गया था। परिणीति और राघव के लिए लंदन हमेशा खास रहेगा क्योंकि उनका प्यार वहीं परवान चढ़ा। इस जोड़े की पहली मुलाकात आईसीसी यंग लीडर्स फोरम में हुई, जहां उन्हें पुरस्कारों से सम्मानित किया गया।

बात अगर परिणीति के वर्क फ्रंट की करें तो इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित अमर सिंह चमकीला में परिणीति दिलजीत दोसांझ के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों, अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकीला के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां परिणीति अमरजोत की भूमिका निभाएंगी, वहीं दिलजीत अमर की भूमिका में नजर आएंगे। 8 मार्च 1988 को अमर सिंह चमकीला, उनकी पत्नी अमरजोत कौर और उनके म्यूजिकल बैंड के सदस्यों की हत्या कर दी गई थी।

(For more news apart fromParineeti Chopra-Raghav Chaddha join London School of Economics News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)