Panchayat 3 Release Update: मार्च के पहले सप्ताह में आ रही है जतिन्दर कुमार की लोकप्रिय सीरीज "पंचायत"

मनोरंजन, बॉलीवुड

सीरीज़ को 15 जनवरी के आस-पास रीलीज़ किया जाना था पर ऐसा नहीं हुआ

Panchayat 3 Ott Release: When And Where To Watch The Series

Panchayat 3 release update: "देख रहा है बिनोद", "गजब बेइज्ज़ती है यार" यह डायलॉग किसी समय पर आपके भी ज़ुबान पर जरूर रहे होंगे और आपने भी अपने दोस्तों के साथ इनका खूब आनंद लिया होगा, यह डायलॉग किसी और के नहीं बल्कि फेमस वेब शो "पंचायत" के है।

"पंचायत" हिंदी में अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर एक कॉमेडी-ड्रामा वेब सीरीज़ है जो की "द वायरल फीवर" द्वारा बनाई गई थी। इस वेब सीरीज में हमें जितेंद्र कुमार मुख्य भूमिका में नज़र आए थे, जिनका साथ रघुबीर यादव, नीना गुप्ता, चंदन रॉय और फैसल मलिक द्वारा दिया गया था। इस सीरीज की कहानी चंदन कुमार द्वारा लिखी गई थी और इसे दीपक कुमार मिश्रा द्वारा निर्देशित किया गया था। इस कहानी को कोविड के समय दर्शकों का खूब प्यार मिला था।

About Film: यह वेब सीरीज़ एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट के जीवन की कहानी दर्शाता है, जो बेहतर नौकरी के अवसरों की कमी के कारण उत्तर प्रदेश के सुदूर गांव 'फुलेरा' में पंचायत 'सचिव जी' का पद स्वीकार करता है। अभिषेक एका जतिन्दर कुमार कैट प्रवेश परीक्षा की तैयारी करने की सोचते है और एम.बी.ए का अध्ययन करने का फैसला करते है क्योंकि उन्होंने फुलेरा छोड़ने की मन में ठान ली होती है। आगे की कहानी हमें सीरीज़ के एपिसोड में देखने को मिलती है की इस जर्नी में उन्हें किस-किस चुनौतियों से गुजरना पड़ता है।
इस सीरीज़ का पहला सीज़न हमें अप्रैल 2020 में देखने को मिला था। पंचायत सीरीज़ के दूसरे सीज़न के बाद से ही दर्शक बहुत ही बेसब्री के साथ इसके तीसरे सीज़न का इंतज़ार करने लगे थे।

फिलहाल वेब सीरीज़ "पंचायत" के ओटीटी रिलीज डेट के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं मिली है। परंतु सूत्रों के अनुसार मार्च महीने के पहले सप्ताह में इस वेब सीरीज़ के ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर रीलीज़ होने की उम्मीद है। पहली खबरों के मुताबिक इस सीरीज़ को 15 जनवरी के आस-पास रीलीज़ किया जाना था पर ऐसा नहीं हुआ जिसके चलते दर्शकों में मायूसी देखने को मिली। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के निर्माता जल्द ही फिल्म के ओटीटी रिलीज डेट और प्लेटफॉर्म के बारे में घोषणा करेंगें। टाइम टू टाइम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।   

(For More News Apart from Panchayat 3 Ott Release: When And Where To Watch The Series, Stay Tuned to Rozana Spokesman Hindi)