Chandu Champion OTT Release Update : जाने किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी कार्तिक आर्यन की फिल्म’ ‘चंदू चैंपियन‘

मनोरंजन, बॉलीवुड

कार्तिक आर्यन भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं।

Chandu Champion OTT Release update Date & Platform Update News in hindi Karthik Aryan film

Chandu Champion OTT Release update: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'चंदू चैंपियन' फ्राइडे 14 जून को दस्तक देगी. फिल्म एक फोजी जो बाद में पेरा एथलिट बने मुरलिकांत पेटकर की जिवनी पर आधारित है, एक ऐसा व्यक्ति जिसने एक के बाद एक विरोधियों का अदम्य साहस के साथ सामना किया। उनके अटूट विश्वास और कभी हार न मानने वाले रवैये के कारण ओलंपिक के किसी भी प्रारूप में भारत को पहला व्यक्तिगत स्वर्ण पदक मिला ।

About film (फिल्म के बारे में)

चंदू चैंपियन एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की जीवनी पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कबीर खान द्वारा लिखित और निर्देशित है और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के तहत साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। इसमें कार्तिक आर्यन भारत के पहले पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभा रहे हैं।

मुख्य फोटोग्राफी जुलाई 2023 से जनवरी 2024 तक लंदन, वाई और जम्मू-कश्मीर में फिल्मांकन के साथ हुई। चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को रिलीज़ होने वाली है। 

Cast

कार्तिक आर्यन, भुवन अरोरा, यशपाल र्शमा, राजपाल यादव, अनिरुध्द दवे, विजय राज, पलक लालवानी, भाग्यश्री पटवरधन अंय फिल्मी सितारो के साथ बठे परदे पर नज़र आएगें।

Chandu Champion OTT Release update Date & Platform Update

फिल्म (Chandu Champion ) 14 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी, वहीं जो लोग फिल्म को घर पर देखना पसंद करते है वो फिल्म के ओटीटी रिलीज का इंताजार करेंगे और जानना चाहेंगे कि फिल्म ओटीटी पर कब और किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. तो हम आपके लिए इसकी पूरी जानकारी लेकर आए है. 

बता दें कि फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई है. फिल्म कब और किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी इसकी अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. पर आप चिंता ना करे जैसे ही फिल्म के ओटीटी रिलीज से जुड़ी कोई भी अपडेट सामने आती है तो हम आपको इसके बारें में जानकारी दे देंगे। इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहें।


(For more news apart from Chandu Champion OTT Release update Date & Platform Update News in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)