Fatehabad News: फतेहाबाद से जुड़ा सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले के तार!

मनोरंजन, बॉलीवुड

मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले की गहन जांच के लिए मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने शनिवार रात को गांव भिरड़ाना में दबिश दी।

Firing case outside Salman's house related to Fatehabad news in hindi

Fatehabad News: मुंबई पुलिस लगातार सलमान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में जांच कार्रवाई करने में जुटी हुई है। वहीं इसको लेकर कई टीमें भी लगातार कई जगहों पर छापेमारी कर कई तरह के सबूत भी जुटा चुकी है।

ऐसे में मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले की गहन जांच के लिए मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने शनिवार रात को गांव भिरड़ाना में दबिश दी। पुलिस टीम ने इस दौरान मोबाइल दुकानदारों से पूछताछ की और गांव के हरपाल नाम के युवक के बारे में जानकारी ली। हरपाल के न मिलने पर टीम ने उसके पिता दीपा सिंह से पूछताछ की।

दीपा के अनुसार सलमान के घर फायरिंग मामले में पकड़े गए आरोपियों ने उसके बेटे का नाम लिया है। वहीं, मुंबई पुलिस के इंस्पेक्टर लक्ष्मीकांत ने कहा कि किसी सेलिब्रिटी को अश्लील वीडियो भेजी गई थी। उसको लेकर भिरड़ाना का इनपुट मिलने के चलते जांच के लिए आए थे। टीम अब वापस जा चुकी है।

वहीं, फतेहाबाद के सदर थाना प्रभारी प्रहलाद सिंह ने बताया कि जमानत द्वारा लेकर फरार होने वालों की गिरफ्तार के लिए महाराष्ट्र पुलिस की टीम आई थी। हरपाल के पिता दीपा ने बताया कि मुंबई पुलिस की टीम ने हरपाल के बारे में पूछताछ की है। खैर अब देखना होगा की इस मामले में लगातार जारी जांच के बाद और क्या कुछ निकल कर सामने आता है। वहीं इस मामले में पुलिस आगे क्या कुछ कार्रवाई करती है।

(For more news apart from Firing case outside Salman's house related to Fatehabad news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)