'Yodha' Movie OTT Release Update: जाने किस OTT प्लेटफार्म पर रिलीज़ होगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'योद्धा'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

शेरशाह और मिशन मजनू के बाद शिद्धार्थ  एक बार फिर कमबैक करने को तैयार है.

'Yodha' Movie OTT Release date platform Update Siddharth Malhotra's film 'Yodha'

Siddharth Malhotra's film 'Yodha' OTT Release Update: बॉलीवुड एक्टर  सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)  की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा (Yodha) कल यानी 15 मार्च को लंबे इंतजार के बाद सिनेमाघरों में दश्तक देने जा रही है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी ज्यादा प्यार मिला है वहीं फिल्म के गाने को भी लोग प्यार दे रहे हैं. फिल्म में एडवांस बुकिंग में ही काफी अच्छी कमाई कर ली है.  शेरशाह और मिशन मजनू के बाद शिद्धार्थ  एक बार फिर कमबैक करने को तैयार है.

About Film

बात अगर फिल्म (Yodha)  की करें तो योद्धा एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसका निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। इस फिल्म की सिनेमैटोग्राफी जिष्णु भट्टाचार्जी ने संभाली है और आरिफ शेख ने इसका संपादन किया है। वहीं फिल्म का निर्माण हीरू यश जौहर, करण जौहर और शशांक खेतान ने धर्मा प्रोडक्शंस और मेंटर डिसिपल फिल्म्स के बैनर तले किया है।

फिल्म में स्टारकास्ट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा के आलावा फिल्म में राशि खन्ना, नेहा शर्मा और दिशा पटानी मुख्य भूमिकाओं में हैं, साथ ही सैमी जोनास हेनी, शारिक खान और कई अन्य लोग सहायक भूमिकाओं में हैं। 

बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो फिल्म में एक शोल्जर के देशप्रेम को दिखाया गया है, जो अपने देश के लिए मर-मिटने को तैयार है.  फिल्म में प्लेन हाईजेक को दिखाया गया है. फिल्म विमान के अपहरण के बाद यात्रियों को बचाने की कोशिश कर रहे सैनिकों की कहानी को प्रदर्शित करता है.  जहां योद्धा (शिद्धार्थ मल्होत्रा) आतंकवादियों पर टूट पड़ता है. 

शेरशाह के बाद एक बार सैनिक की भूमिका में शिद्धार्थ मल्होत्रा को देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित है. बता दें कि भारत में योद्धा के लिए लगभग 204 स्क्रीन्स रखे गए है .

'Yodha' Movie OTT  Release Date & Plateform Update

लंबे इंतजार के बाद फिल्म कल शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.  वहीं कई ऐसे लोग भी जो अपने बीजी शेडयूल की वजह से इस  फिल्म का मजा सिनेमाघरों में नहीं उठा पाएंगे. ऐसे  में लोग इस  फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में जानना चाहेंगे. तो आज आपको इस  फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारें में पूरी जानकारी देने वाले हैं कि फिल्म कब और कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी.

 आपको बता दें कि फिल्म योद्धा ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर रिलीज की जाएगी.  हालाकि इसके निर्माताओं ने फिल्म के ओटीटी रिलीज की तारीख की कोई जानकारी अभी नहीं दी है.  आमतौर पर कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज के 40-45 दिनों के बाद ओटीटी पर रिलीज की जाती है. तो जैये ही फिल्म के ओटीटी रिलीज की तारीख सामने आएगी हम आपको इसके बारें में अपडेट कर देंगे. इसके लिए आप हमारे पेज के साथ बने रहे.

(For more news apart from 'Yodha' Movie OTT  Release Date & Plateform Update in hindi,  stay tuned to Rozana Spokesman)