Salman Khan News: सलमान खान के घर फायरिंग मामले में छठा आरोपी गिरफ्तार, मुंबई क्राइम ब्रांच ने हरियाणा से पकड़ा

मनोरंजन, बॉलीवुड

आरोपी की पहचान 34 वर्षीय हरपाल सिंह के रूप में हुई है।

Sixth accused arrested in Salman Khan's house firing case news in hindi

Salman Khan's house firing case Sixth accused arrested News in hindi:  सलमान खान के घर के बाहर पिछले महीने हुई गोलीबारी के सिलसिले में मुंबई क्राइम ब्रांच को एक और बड़ी सफलता मिली है. मुंबई क्राइम ब्रांच ने मामले में छठे आरोपी को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने उसे हरियाणा के फतेहाबाद से गिरफ्तार किया है. 

आरोपी की पहचान 34 वर्षीय हरपाल सिंह के रूप में हुई है। वह हरियाणा के फतेहाबाद का निवासी है। मुंबई क्राइम ब्रांच की एक टीम ने सोमवार शाम को आरोपी को उसके गृहनगर से गिरफ्तार किया। आरोपी को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा। बता दे कि कुछ दिन पहले ही पुलिस ने मामले में  पांचवें आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी को राजस्थान से गिरप्तार किया था. मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया है। 

Import-Export: FTA भागीदारों को 14.48% बढ़ा भारत का निर्यात, आयात में 37.97 फीसदी वृद्धि

पुलिस ने बताया कि हरपाल सिंह(छठा आरोपी) ने मोहम्मद चौधरी (पांचवा आरोपी) को सलमान खान के आवास के आसपास ‘रेकी’ करने के लिए कहा था और इस काम के लिए उसे दो से तीन लाख रुपये भी दिए थे।

गौर हो कि बांद्रा इलाके के गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्थित सलमान खान के आवास के बाहर 14 अप्रैल को दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली चलाई और फिर मौके से फरार हो गए थे। मामले में क्राइम ब्रांच ने अब तक विक्की गुप्ता, सागर पाल, अनुज थापन, सोनू बिश्नोई, रफीक चौधरी को गिरफ्तार किया है. 

Retail Inflation In April 2024: अप्रैल में खुदरा महंगाई दर गिरकर 4.83% पर आई

वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती केंद्रीय कारागार में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम गोलीबारी मामले में सामने आया है। माना जा रहा है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में है।

(For more news apart from Sixth accused arrested in Salman Khan's house firing case news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)