'Kuch Khattaa Ho Jaay' OTT Release: जानें किस OTT प्लैटफॉम पर रिलीज़ होगी गुरू रंधावा की डेब्यू फिल्म "कुछ खट्टा हो जाए"

मनोरंजन, बॉलीवुड

फिल्म में हमें गुरु रंधावा, सई मांजरेकर एक प्रेमी जोड़े के रूप में नज़र आऐंगे।

Kuch khattaa ho jaay movie ott release update news in Hindi Guru randhawa debut film

'Kuch Khattaa Ho Jaay' OTT Release Update: क्या आप भी गुरू रंधावा के गानों के बहुत बड़े फैन है तो अब उनका एक नया रूप देखने के लिए तैयार हो जाए। जी हां आपके पसंदीदा गुरू रंधावा एंक्टिग की दुनिया में कदम रख चुके है। 16 फऱवरी यानि शुक्रवार के दिन गुरू रंधावा की डेब्यू फिल्म कुछ खट्टा हो जाए आपके नज़दीक सिनेमाघरों में रीलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह एक कॉमेडी रोमांटीक फिल्म है। फिल्म में हमें गुरु रंधावा, सई मांजरेकर एक प्रेमी जोड़े के रूप में नज़र आऐंगे। सई मांजरेकर की अगर हम बात करे तो वो हमें दबंग 3 और मेजर जैसी दमदार फिल्मों में पहले भी नज़र आ चुकी है।

About film

कुछ खट्टा हो जाए एक हिन्दी कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन जी.अशोक द्वारा किया गया है। फिल्म में हमें गुरु रंधावा, सई मांजरेकर, इला अरुण और अनुपम खेर जैसे सितारो मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले है। इस फिल्म की कहानी विजय पाल सिंह, राज सल्लूजा, निकेत पांडे और शोभित सिन्हा द्वारा लिखि गई है और अमित भाटिया और लवीना भाटिया द्वारा निर्मित है।

बात अगर फिल्म की कहानी की करे तो यह कहानी एक ऐसे खूबसूरत कपल को दर्शाती है जहां पर एक लड़की का सपना आईएएस ऑफिसर बनने का है लेकिन उसका रास्ता बहुत सारी चुनौतियों से भरा हुआ है और मजे की बात तो यह है की इन सब मुश्किलों से बाहर आने में उसका जीवनसाथी हमेशा अलग-अलग तरीकों से उसका समर्थन करता है। कहानी का रूख तब बदलता है जब उनका परिवार इन चीज़ों में शामिल हो जाता है।

'Kuch Khattaa Ho Jaay' OTT Release Date & Plateform Update

यह फिल्म शुक्रवार के दिन 16 फऱवरी को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ की जा रही है। वही आप में से ऐसे भी कुछ लोग होंगे जो अपने बिज़ी लाइफ की वजह से थिएटर में फिल्म देखने का आनंद नहीं उठा पाते है। ऐसे में आपको अपनी पसंदीदा मूवी के ओटीटी ऱीलीज का इंतज़ार रहता है। आज हम आपको इसी विषय के बारे में जानकारी देने जा रहे है की आखिर कब और कौन से प्लैटफॉर्म पर आप "कुछ खट्टा हो जाए" देख सकते है। 

बता दें कि फिलहाल फिल्म के ओटीटी रिलीज के बारे में कोई सटीक जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं सुत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म के निर्माता जल्द ही फिल्म के ओटीटी रीलीज डेट और प्लेटफॉर्म के बारें में घोषणा करेंगें। टाइम टू टाइम अपडेट के लिए हमारे साथ बने रहे।

(For more news apart from Kuch Khattaa Ho Jaay' OTT Release Date & Plateform Update News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)