सलमान खान ने दिया हिंट, पापा बनने वाले है वरुण धवन...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

वरूण धवन पापा बनने वाले हैं। ये खबर तब से बॉलीवुड फैन्स के बीच तेज़ी फैल गई है

Salman Khan gave a hint, Varun Dhawan is going to become a father...

वरूण धवन पापा बनने वाले हैं। ये खबर तब से बॉलीवुड फैन्स के बीच तेज़ी फैल गई है जब से सलमान खान ने इस आने वाले मेहमान के लिए पहला तोहफा दे दिया है। दरअसल, वरूण धवन, कृति सैनन के साथ बिग बॉस के सेट पर अपनी फिल्म भेड़िया का प्रमोशन करने पहुंचे थे। इस दौरान बातों बातों में सलमान खान ने कुछ कहा।

सलमान खान ने जो कहा, उस बात को सबने फट से इसलिए पकड़ लिया क्योंकि वरूण धवन इस बात पर तुरंत शरमा गए। तब से ये बात तेज़ी से फैल चुकी है कि वरूण धवन और नताशा दलाल भी जल्दी ही माता पिता बनने वाले हैं। अब आपको भी ये तो जानना ही होगा कि आखिर सलमान खान ने ऐसा क्या कहा कि ये बात कंफर्म हो गई।

आपको आपको बता दें कि वरुण धवन अपनी मूवी भेडिया के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 16 के सेट पर पहुंचे थे जहां पर सलमान ने मस्ती करते करते कहा कि आप भी पापा बनने वाले हैं क्या ? तो इस बात वरुण धवन शर्मा गए और फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि वह सच में पापा बनने वाले हैं

इसी दौरान सलमान खान ने मजाक ही मजाक में कहा कि ये छोटा सा टाइगर आपके बच्चे के लिए। इस पर वरुण धवन कहते हैं सर बच्चा हुआ नहीं है अभी। फिर खान मजाकिया लहजे में कहते हैं कि ले लो.. ये आया है तो बच्च भी आ ही जाएगा। बस इस बात को सुन वरुण धवन मुस्कुराने लगते हैं। ये सब स्टेज पर मस्ती मजाक चल रहा था।