Nana Patekar News : 'सब गलती से हुआ, माफ कर दो'..., सेल्फी लेने पर फैन को थप्पड़ मारने की घटना पर नाना ने दी सफाई

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

वीडियो नाना के फैंस को बड़ा धक्का दिया है. 

Nana Patekar Reaction Nana Patekar on slap video

बॉलीवूड एक्टर नाना पाटेकर का एक वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो सेल्फी लेने आए अपने एक फैन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो के वायरल हेने के बाद से सभी नाना पाटेकर को जम कर ट्रोल कर रहे हैं और उनके इस बर्ताव से नाराज चल रहे हैं. बता दें कि नाना पाटेकर इन दिनों वाराणसी में अपनी आने वाली फिल्म जर्नी की शूटिंग कर रहे हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 'जर्नी' की शूटिंग के दौरान एक फैन नाना के साथ सेल्फी लेने की कोशिश करता है तो नाना पाटेकर  उसे थप्पड़ मार देते हैं. इस वीडियो नाना के फैंस को बड़ा धक्का दिया है. 

 नाना ने बताई सच्चाई

वहीं अब नाना पाटेकर ने इस घटना पर चुप्पी तोड़ते हुए सफाई दी है और उस फैन से माफी भी मांगी है.  नाना पाटेकर घटना के बारे में बात करते हुए कहा कि  एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरहसल, यह पूरी घटना उनकी फिल्म जर्नी के एक सीन का हिस्सा थी, सीन में एक आदमी मुझसे पूछता है कि, 'अरे बूढ़े टोपी बेचनी है क्या?' इस पर मैं उसे मारता हुं और यहां मेरा डायलॉग है कि तमीज से पेश आओ. हम सीन की रिहलसल कर रहे थे एक बार कर चुके थे, दूसरी बार करने ही वाले थे

मैं उससे मांफी मांगने को तैयार हूं

 तभी वह लड़का मेरे पास आया, मुझे लगा कि यह अपना ही बंदा है और मुझे उसे मारना है. ये सोचकर मैंने उसे थप्पड़ मारा और वहां से भगा दिया। तभी किसी ने इसका वीडियो बना लिया. बाद में मुझे समझ में आया कि शायद वो कोई और था मैंने उसे बुलाना चाहा पर तब तक वह वहां से भाग चुका था. मुझसे गलती हुई मैंने उसे अपनी ही बंदा समझा।

नाना ने कहा कि वह कभी भी अपने फैंस के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं करते है. उन्होंने कभी भी किया फैन को फोटो लेने से इनकार नहीं किया है.  मुझसे यह अनजाने में हुआ इसके लिए मैं उनसे माफी मांगता हुं. अगर उन्हें वह शख्स मिल जाए तो वे उससे माफी मांगने को भी तैयार हैं। बता दें कि नाना का यह वीडियो जबसे सामने आया है, यह  टॉकिंग पॉइंट बना हुआ है. फिलहाल, नाना ने इस पर अपनी सफाई दी है. 

आपको बता दें कि फिल्म जर्नी की शूटिंग बनारस में चल रही है. पिल्म की कहानी बाप बेटे के रिश्ते पर आधारित है. 'गदर 2' की सफलता के बाद अनिल शर्मा ने फिल्म 'जर्नी' की घोषणा की थी। बताया गया कि इसमें उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा और नाना पाटेकर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।