Shraddha Kapoor New Look: श्रद्धा कपूर ने फिर अपनाया देसी लुक, फैंस ने कहा- 'इतनी सुंदर क्यों...'

मनोरंजन, बॉलीवुड

वहीं अब एक बार फिर श्रद्धा ट्रेडिशनल लुक में नजर आई है.  जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है.

shraddha kapoor baby pink anarkali suit new look
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Shraddha Kapoor New Look: बॉलीवुड में एक्टिंग और खूबसूरती से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्टऐस श्रद्धा कपूर अपनी सादगी के लिए भी जानी जाती है. लोग उनकी सादगी और स्माइल के दीवाने है. हाल ही में श्रद्धा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसमें वो ट्रेडिशनल लुक में नजर आई थी जिसे देख उनके फैंस उनकी खूबसूरती के कायल हे गए थे. वहीं अब एक बार फिर श्रद्धा ट्रेडिशनल लुक में नजर आई है.  जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही है.

दरहसल, हाल ही में श्रद्धा अपने नाना स्वर्गीय पंडित पंढरीनाथ कोल्हापुरे की जयंती मनाने के लिए एक फैमिली इवेंट में शामिल हुईं. इस इवेंट वो देसी लुक में नजर आई . जिसे देख फैंस अपने आप को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए. एक्ट्रेस का यह देसी लुक इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

श्रद्धा कपूर ने इस बार बेबी पिंक अनारकली सूट पहना था. वह अपनी मां शिवांगी कपूर, भाई सिद्धांत कपूर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ पहुंची थीं. इस दौरान पैप्स ने श्रद्धा की खूबसूरती को अपने कैमरे में कैद किया. श्रद्धा ने अपने लुक को  कंप्लीट करने के लिए माथे पर बिंदी, झुमके और खुले बाल रखे हुए थे.  मिनमिल मेकअप में  श्रद्धा काफी खूबसूरत लग रही थी.

 

श्रद्धा का वीडियो जब सोशल मीडिया पर सामने आया तो वो पप भर में वायरल हो गया वहीं फैंस ने श्रद्धा की तारीफ में कमेंट बॉक्स भर दिया. एक यूजर ने लिखा-"वह इतनी सुंदर क्यों दिख रही है". एक अन्य ने कमेंट किया, "उनकी सादगी उन्हें अलग बनाती है" एक फैन ने लिखा, "इंडियन लुक में पिघल जाता हूं" , वहीं एक और ने लिखा-उनका ड्रेसिंग सेंस.... शीर्ष पायदान का, 

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्रद्धा कपूर आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार में नजर आई थीं. वहीं अब जल्द ही वो स्त्री 2 में नजर आएंगी जो इसी 2024 में रिलीज होने को तैयार है. फिल्म में श्रद्धा कपूर के अलावा राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी, विजय राज और अपारशक्ति खुराना भी हैं. फिल्म में तमन्ना भाटिया भी कैमियो रोल में नजर आएंगी.