बॉलीवुड जगत से आई एक दुखद खबर, 'परदेस' फेम अभिनेत्री की मां का हुआ निधन

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है.

the mother of 'Pardes' fame actress passed away

मुंबई: मनोरंजन जगत से एक और बुरी खबर सामने आई है। कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की मां के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी की मां ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है. जब से माँ का साया सिर से उठा है, महिमा होश में नहीं है,  'परदेस' फेम एक्ट्रेस महिमा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.महिमा ही नहीं उनकी बेटी एरियाना का भी बुरा हाल है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिमा की मां लंबे समय से उम्र संबंधी समस्याओं से जूझ रही थीं. इसी बीच अचानक महिमा की मां की सांसें फूलने लगीं और उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. सुश्री चौधरी के निधन से महिमा और उनकी बेटी एरियाना दोनों को गहरा दुख हुआ है।

महिमा ने झेला कैंसर का दर्द

अनुपम खेर ने 9 जून 2022 को महिमा चौधरी के कैंसर का खुलासा किया था। फिल्म 'सिग्नेचर' के दौरान महिमा चौधरी ने अनुपम खेर से अपना दर्द साझा किया और बताया कि वह ब्रेस्ट कैंसर जैसी समस्या से जूझ रही हैं. एक्ट्रेस ने ये भी बताया था कि उनका इलाज चल रहा है. वहीं महिमा ने कैंसर जैसी बड़ी समस्या से जूझते हुए जो जज्बा दिखाया है वह काबिले तारीफ है।

कपिल के शो में आईं नजर

 हालही में महिमा चौधरी कपिल शर्मा शो में भी पहुंची हुई थी, उनके साथ  एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी थी। फैंस उन्हें देख काफी खुश  हुए थे. यहां एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैंसर के दौरान वो कपिल शर्मा शो देखा करती थीं. इस शो ने उन्हें इस बीमारी से लड़ने में मदद की.