देओल परिवार में धूम, पोते करण की संगीत में जमकर नाचे दादा धर्मेंद्र तो पापा सनी ने गदर लुक में जमाया रंग

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

शुक्रवार की शाम को संगीत की रस्म हुई, जिसके कई वीडियोज एक-एक करके सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. 

photo

Mumbai : देओल परिवार में इन दिनों देओल परिवार में खुशियों का माहौल है. सनी देओल के बेटे करण देओल के सिर पर सहरा सजने जा रहा है। करण अपनी गर्लफ्रेंड द्रिशा रॉय संग शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। फिलहाल प्री वेडिंग सेलिब्रेशंस चल रहे हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे है। शुक्रवार की शाम को संगीत की रस्म हुई, जिसके कई वीडियोज एक-एक करके सोशल मीडिया पर सामने आ रहे हैं. 

तस्वीरों में पूरा देओल परिवार नाचते गाते दिख रहा है। पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में दादा धर्मेंद्र पोते करण के साथ 'यमला पगला दीवाना' गाने पर नाचते दिख रहे है। वहीं एक और वीडियो में पापा सनी देओल भी गदर के तारा सिंह बनकर महफिल में रंग जमाते दिख रहे हैं। 

पापा सनी देओल ने गदर लुक में मारी एंट्री

वीडियो में सनी देओल अपनी सुपरहीट फिल्म गदर के लुक में दिख रहे हैं। वो तारा सिंह बनकर बेटे करण की संगीत में समा बांधते दिखें। उन्होंने ग्रे कुर्ता कर सलवार  के साथ जैकेट पहनी थी। वीडियो में मैं निकल गड्डी लेके गाने पर डांस करते दिखे।  

चाचू बॉबी देओल ने भी जमाया रंग 

करण के चाचा यानी बॉबी देओल ने भी भतीजे की शादी में अपनी पत्नी के एक रोमांटिक परफॉर्मेंस दी। बॉबी ने पत्नी तानिया के साथ फिल्म बरसात के गाने  हमको सिर्फ तुमसे प्यार है के गाने पर डांस किया।  कपल साथ में काफी अच्छे दिखें और अपनी परफॉर्मेंस से उन्होंने को सबको अपनी और आकर्षित कर लिया। 

करण देओल और द्रिशा रॉय 

अगर बात दूल्हा और दुल्हन कि करे तो दोनों अपने संगीत में ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए। दिशा ने सोल्डर ऑफ ड्रेस पहनी थी तो वहीं करण ने  शेरवानी। दोनों साथ में खड़े होकर पोज़ देते भी नजर आए।  उनकी जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही थी। 

संगीत में कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत की। बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी संगीत में शामिल हुए और उन्होंने ने भी एक जोरदार परफॉर्मेंस दी। एक्टर ने करण को अपने गोद  में उठाकर डांस किया। 

बता दें कि करण देओल और द्रिशा रॉय लम्बे समय से एक दूसरे को देते कर रहे थे। और अब दोनों शादी के बंधन में बांधने जा रहे हैं। 18 जून को दोनों एक दूसरे के हो जाएंगे।