सलमान खान को एक बार फिर धमकी मिली, प्राथमिकी दर्ज, बढ़ाई गई सुरक्षा

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

ईमेल भेजने वाले ने लिखा, "गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) सलमान खान से आमने-सामने बात करना चाहते हैं।"

Salman Khan receives threat once again, FIR lodged, security beefed up

मुंबई:  बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को उनके दफ्तर में एक ई-मेल भेजकर धमकी दी गई है। धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। दरअसल, सलमान खान को उनके ऑफिस में एक ई-मेल भेजकर धमकी दी गई है। इसके बाद मुंबई पुलिस ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। ईमेल भेजने वाले ने लिखा, "गोल्डी भाई (गोल्डी बराड़) सलमान खान से आमने-सामने बात करना चाहते हैं।"

अधिकारी ने कहा कि शनिवार को दर्ज प्राथमिकी में बिश्नोई और बराड़ के अलावा रोहित का भी नाम है. बठिंडा जेल में बंद बिश्नोई और गोल्डी बराड़ पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य आरोपी हैं। यह शिकायत प्रशांत गुंजालकर ने बांद्रा पुलिस में दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, गुंजालकर अक्सर अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर आती हैं और कलाकार से जुड़ी एक प्रबंधन कंपनी चलाती हैं।
 
अधिकारी ने प्राथमिकी का हवाला देते हुए कहा कि गुंजालकर शनिवार दोपहर सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित कार्यालय में थे, उन्होंने 'रोहित गर्ग' की आईडी से एक ई-मेल देखा। ईमेल को हिंदी में लिखा गया था और कहा गया था कि सलमान खान ने लॉरेंस द्वारा एक समाचार चैनल को दिया गया एक साक्षात्कार देखा होगा और यदि नहीं देखा है, तो उन्हें इसे देखना चाहिए।

एफआईआर के मुताबिक, ई-मेल में कहा गया था कि अगर खान मामले को खत्म करना चाहते हैं तो उन्हें बैठकर गोल्डी से आमने-सामने बात करनी चाहिए। ई-मेल में कहा गया है कि अभी भी समय है लेकिन "अगली बार झटका देखेंगे"। प्राथमिकी भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी (आपराधिक साजिश), 506-2 (आपराधिक धमकी की सजा) और 34 (सामान्य इरादे) के तहत दर्ज की गई है।