शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान’ पर उठ रहें सवालों के दिये जवाब,कहा उनका काम...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

अब शाहरुख़ खान भी इस विवाद को लेकर अपनी राय रखते नजर आ रहे है। शाहरुख खान ने ‘पठान’ की सफलता के बारे में सवालों का जवाब देते हुए शनिवार को कहा कि...

Shahrukh Khan answered the questions arising on the film 'Pathan', said his work...

मुंबई: शाहरुख़ खान की फिल्म पठान का भी ट्रोलर्स जमकर विरोध कर रहें है।  देश में जगह जगह लोग इसका बाइकोट कर रहे है।  कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का पहला गाना 'बेशरम रंग' रिलीज हुआ है और रिलीज होते ही लोग इस गाने में दीपिका के लुक को लेकर आपत्ति जताने लगे है।  दीपिका  इस गाने में काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही है।  

अब लोग शाहरुख़ खान पर भी सवाल उठा रहे है कि उनकी फिल्म में इस तरह का लुक कैसे हो सकता है। अब शाहरुख़ खान भी इस विवाद को लेकर अपनी राय रखते नजर आ रहे है।  शाहरुख खान ने अपनी विवादित फिल्म ‘पठान’ की सफलता के बारे में सवालों का जवाब देते हुए शनिवार को कहा कि उनका काम अनुमान लगाना नहीं, बल्कि मनोरंजन करना है।

उन्होंने दक्षिणपंथी संगठनों द्वारा अपनी फिल्म का बहिष्कार किये जाने के आह्वान के मद्देनजर यह कहा है। 

शाहरूख (57) ने एक ट्विटर सत्र में ‘पठान’ से जुड़े सवालों का जवाब दिया, लेकिन फिल्म के प्रथम गीत ‘बेशरम रंग’ को लेकर उत्पन्न विवाद पर कुछ नहीं कहा। इस गीत के खिलाफ देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन हुए हैं। 

दक्षिणपंथी संगठन और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने फिल्म का बहिष्कार करने का आह्वान किया है। वे शाहरुख और दीपिका पादुकोण पर फिल्माये गये गीत में भगवा और हरा रंग के परिधान का इस्तेमाल किये जाने को लेकर आपत्ति जता रहे हैं। .

सिद्धार्थ आनंद निर्देशित फिल्म के प्रति लोगों की प्रतिक्रिया पर उनके अनुमान के बारे में एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा पूछे जाने पर अभिनेता ने कहा, ‘‘अनुमान लगाना मेरा काम नहीं है...मेरा काम आपका मनोरंजन करना और आपको मुस्कुराहट देना है।’’ .

उन्होंने एक अन्य व्यक्ति के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि यह एक ‘‘देशभक्ति’’ फिल्म है।  यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

  आपको बता दे की फिल्म 'पठान ' का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब यह विवादों में घिर चुकी है।