अपहरण और मारपीट की शिकायत पर बोले हनी सिंह- मुझ पर लगाए गए सभी आरोप झूठे और बेबुनियाद..

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

विवेक रमन नाम के शख्स ने हनी सिंह पर अपहरण और मारपीट का आरोप लगाया है।

Honey Singh said-all the allegations leveled against me are false and baseless.

मुंबई: हाल ही में एक इवेंट कंपनी के मालिक ने सिंगर हनी सिंह के खिलाफ मुंबई के बीकेसी पुलिस स्टेशन में मारपीट और अपहरण का मामला दर्ज कराया है. गुरुवार को सोशल मीडिया पर हनी सिंह ने अपने खिलाफ दर्ज मामले को झूठा और निराधार बताया। उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही उनकी कानूनी टीम उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर कर सकती है।

दरअसल, मुंबई में विवेक रमन नाम के शख्स ने हनी सिंह पर अपहरण और मारपीट का आरोप लगाया है। पुलिस ने इस संबंध में कार्रवाई शुरू कर दी है।

 हनी सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को बेबुनियाद बताया। सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए हनी सिंह ने लिखा- मेरे खिलाफ की गई यह शिकायत पूरी तरह झूठी और बेबुनियाद है। जैसा मीडिया रिपोर्टों में दिखाया गया है, मेरी कंपनी और शिकायतकर्ता के बीच न तो कोई समझौता है और न ही कोई संबंध है। मैंने मुंबई में एक शो करने के लिए Tribvibe नाम की कंपनी से संपर्क किया था। यह एक प्रतिष्ठित कंपनी होने के साथ-साथ Book My Show  की एक संबद्ध कंपनी भी है।

हनी सिंह ने आगे लिखा- इजाजत मिलने तक मैंने सिर्फ मुंबई में ही परफॉर्म किया। मुझ पर लगाए गए सभी आरोप झूठे और निराधार हैं। यह सिर्फ मेरी छवि खराब करने की कोशिश है। इन झूठे आरोपों के खिलाफ मेरी लीगल टीम जल्द ही उनपर मानहानि का केस कर सकती है।

गौरतलब है कि 19 अप्रैल को दर्ज कराई गई पुलिस शिकायत के मुताबिक, इवेंट ऑर्गनाइजर विवेक रमन ने 15 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स में हनी सिंह के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया था। हालांकि पैसों के लेन-देन में कुछ खामियां भी थीं। इसके चलते कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

बयान के मुताबिक, इवेंट रद्द होने से हनी सिंह और उनके साथी नाराज हो गए। वे विवेक का अपहरण करते हैं, उसे मुंबई के एक होटल में बंदी बनाकर रखते हैं और उसके साथ मारपीट करते हैं।