Yaariyan 2 : ऑडियंस को थिएटर तक लाने में नाकामयाब रही 'यारियां 2', ओपनिंग डे पर ही लाखों में सिमटी फिल्म की कमाई

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

फिल्म को ऐसे समय मे रिलीज किया गया है  जब सिनेमाघरों में कईं फिल्में दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं.

Yaariyan 2 failed to bring the audience to the theater

Mumbai: मोस्ट अवेटेड फिल्म यारियां 2 सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म को टाईगर श्रॉफ की फिल्म गणपत से क्लैश करना पड़ा है.  फिल्म को क्रिटिक्स से काफी सरहाना मिली है लेकिन ‘यारियां 2’ सिनेमाघरों में दर्शकों को खींचने मे नाकाम साबित हुई और रिलीज के पहले ही दिन फिल्म का टिकट खिड़की पर बुरा हाल हो गया.

फिल्म को ऐसे समय मे रिलीज किया गया है  जब सिनेमाघरों में कईं फिल्में दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं. जहां थलपति विजय की लियों ने रिलीज के दो दिनों के भीतर ही गर्दा उड़ाया हुआ है तो वहीं जवान से लेकर फुकरे 3 और मिशन रानीगंज का ऑप्शन दर्शकों के पास मौजूद है. ऐसे में 'यारियां 2' की कमाई पर असर पड़ना लाजमी है. 

 फिल्म की ओपनिंग काफी निराशाजनक रही है इसी के साथ 'यारियां 2' की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए है. सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'यारियां 2' ने रिलीज के पहले दिन महज 60 लाख का बिजनेस किया है.

बता दें कि  'यारियां 2' 2014 में आई फिल्म 'यारियां' का एक रोमांटिक कॉमेडी-ड्रामा सीक्वल है. फिल्म में दिव्या खोसला कुमार, यश दासगुप्ता, अनास्वरा राजन, मिजान जाफरी, पर्ल वी पुरी, वरीना हुसैन और प्रिया प्रकाश वारियर ने एक्टिंग की है. फिल्म के स्टारकास्ट को देखते हुए ये अनुमान लगाया जा रहा था कि फिल्म यंग ऑडियंस को लुभाएगी लेकिन रिलीज के पहले ही दिन सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया.