Saif Ali Khan Health Update: अस्पताल में एडमिट हुए सैफ अली खान, घुटने और कंधे में आया फ्रैक्चर, हुई सर्जरी

मनोरंजन, बॉलीवुड

ता दें कि फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उन्हें आखिर यह चोट कैसे लगी.

Saif Ali Khan Health Update

Saif Ali Khan in Hospital: बॉलीवुड एक्टर  सैफ अली खान को लेकर बड़ी खबर आ रही है. सुत्रों से मिली जनकारी के मुताबिक सैफ को आज सुबह मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एटमिड कराया गया है. एक मिडीया रिपोर्ट के मुताबिक उनके घुटने और कंधे में फ्रैक्चर हुआ है. खबर है कि उनके घुटने की सर्जरी हुई है. इस खबर के बाद उनके फैंस काफी दुखी है.

बता दें कि फिलहाल यह पता नहीं चल पाया है कि उन्हें आखिर यह चोट कैसे लगी. रिपोर्ट है कि अस्पताल में करीना कपूर भी मौजूद है. खबर है कि आज सुबह  8 बजे सैफ अली खान को कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनके घुटने की सर्जरी हुई. बता दें कि फिलहाल कोकिलाबेन अस्पताल की ओर से भी सैफ की सर्जरी को लेकर कोई बयान नहीं आया है. वहीं  सैफ अली खान और करीना कपूर ने भी अपने सोशल मीडिया प्लटफॉर्म पर इसकी सूचना दी है.

शुटिंग के दौरान चोट आने की आशंका

बते दें कि इन दिनों सैफ जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म देवारा में काम कर रहे हैं. इस फिल्म में  जहान्वी कपूर भी हैं.  बताया जा रहा है कि फिल्म में काफी एक्शन है. वहीं अब आशंका जताई जा रही है कि एक्टर को इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लगी होगी. हालांकि असल वजह सामने नहीं आई है. 
 

  (For more news apart from Saif Ali Khan Health Update stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)