कियारा को बिना चूड़ा और मंगलसूत्र के देख भड़के फैंस, बोले- "सिंदूर बोझ लगता है इन्हें "

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

दोनों ने लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद  7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी की थी.

Kiara Advani, Sidharth Malhotra (Photo Credit: Social Media)

View this post on Instagram

View this post on Instagram

Mumbai : कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) हालही में शादी के बंधन में बंधे है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी प्यार दे रहें है। दोनों को साथ में देख लोग उनपर प्यार भी लुटाते है।  पर इस बार फैंस ने कियारा को फटकार लगा दी है।  दरहसल हालही में कियारा और सिद्धार्थ को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  वीडियो में कियारा को देख फैंस नाराज हो चुके है।  वीडियो में कियारा और सिद्धार्थ कैजुअल लुक में दिखें।  दोनों इस कैजुअल लुक में भी काफी प्यार लग रहे थे।  नई नवेली दुल्हन कियारा ने व्हाइट पैंट और  टॉप पहना हुआ था और इसके साथ  कियारा ने अपने लुक को महंगे गोल्डन पर्स और हील्स से पूरा किया था.

लेकिन सोशल मीडिया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो लोग काफी भड़क गए। और कियारा को जमकर फटकार भी लगाई। एक यूजर ने लिखा, 'कितनी जल्दी रहती है चूड़ा उतारना में, सिंदूर बोझ लगता है पंजाबी फैमिली में गई है इससे तो कैटरीना अच्छी है एक महिना तो चूड़ा पहनना ही था.' दूसरे ने लिखा, '2 करोड़ का मंगलसूत्र नहीं पहनी है आज.'

आपको बता दें कि दोनों ने लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद  7 फरवरी को राजस्थान के जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी (Sidharth Malhotra Kiara Advani Wedding) की थी. शादी के बाद, दोनों ने 12 फरवरी को मुंबई में एक भव्य रिसेप्शन रखा था. 

अगर दोनों की वर्क फ्रंट की बात करें तो कियारा कार्तिक आर्यन के साथ सत्यप्रेम की कथा में नजर आएंगी. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने हाल ही में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म योद्धा की शूटिंग पूरी कर ली है.