'सर्कस' की शूटिंग के दौरान जैकलीन ने रणवीर को मारा था जोरदार थप्पड़, जाने क्या हुआ...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

जैकलीन ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक खुलाशा भी किया है जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए है।

Jacqueline slapped Ranveer hard during the shooting of Circus, don't know what happened...

Mumabi : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों अपनी फिल्म सर्कस के प्रोमोशन में बीजी है। आज ही उनकी फिल्म 'सर्कस' रिलीज  हुई है। जिसे दर्शकों का अच्छा प्यार मिल रहा है। जैकलीन ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक खुलाशा भी किया है जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए है।  जैकलीन ने अपने एक इंटरव्यू में फिल्म 'सर्कस' से जुड़ी कई किस्सों को लोगों के साथ साझी की , जिसमे उन्होंने एक और किस्सा साझा किया।  

जैकलीन के कहा कि मेरे साथ 'सर्कस ' की शूटिंग के दौरान काफी विचत्र घटना हुई जो मेरे समझ में ही नहीं आ रही थी। दरअसल जैकलीन ने रणवीर सिंह और वरुण शर्मा को थप्पड़ मार दिया था.  जैकलीन ने बताया कि वो 'सर्कस' की शूटिंग से पहले बहुत ही घबरा गई थी और घबराहट में मैंने रणवीर और वरुण शर्मा को थप्पड़ मर दिया था।

दरहसल फिल्म में एक सीन है जहां जैकलीन को रणवीर और वरुण को थप्पड़ मरना था।  पर जैकलीन ने बताया की उन्होंने असल में दोनों को दोरदार थप्पड़ मार  दिया था।  रणवीर भी इस बात पर कहते है कि 'हां,  इसने तो जबड़ा ही तोड़ दिया था। जिसके लिए मुझे बर्फ चाहिए थी। 

फिल्म 'सर्कस' आज सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है।  फिल्म  की स्टार कास्ट की बात करें तो लम्बी लाइन है। फिल्म में पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर,  संजय मिश्रा, अश्विनी कलसेकर, मुकेश तिवारी और सिद्धार्थ जाधव भी हैं। रणवीर फिल्म में दो हीरोइनों के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।