नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ पत्नी ने दर्ज कराया रेप का केस; कहा, नहीं दे सकती 'बच्चों की कस्टडी'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

पत्नी  आलिया ने  एक वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया है।

Wife filed rape case against Nawazuddin Siddiqui

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इनदिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर विवादों फसे हुए में हैं। इससे पहले उनकी पत्नी आलिया ने उन पर ह्रासमेंट  का आरोप लगाया था। इसके बाद अभिनेता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी। इसके साथ ही अब एक्टर पर रेप के आरोप भी लगे हैं. पत्नी  आलिया ने  एक वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया है। वीडियो में आलिया रोती हुई नजर आ रही हैं। उसने वीडियो में कहा कि नवाजुद्दीन उसके बच्चों को उससे दूर करने की कोशिश कर रहा है।
 

आलिया ने वीडियो में कहा, 'नवाज ने कल कोर्ट में कहा कि वह बच्चों की कस्टडी चाहते हैं। जिसने कभी बच्चों के आनंद को महसूस नहीं किया, वह मेरे बच्चों को मुझसे दूर ले जाना चाहता है?  हमारे बच्चे कब बड़े हो गए उसे पता ही नहीं चला और आज वह मुझसे मेरे बच्चे छिनना चाहता है। सभी को यह दिखाने की कोशिश की जा रही है कि वह एक अच्छे पिता हैं। लेकिन वह एक डरपोक पिता है।

वह अपनी पावर का दुरुपयोग करके अपने बच्चों को उनकी मां से दूर करने की कोशिश कर रहा है। लेकिन वह नहीं जानता कि सर्वशक्तिमान के पास सबसे बड़ी शक्ति है। मैंने आपको हमेशा अपना पति माना और आपने मुझे कभी अपनी पत्नी का दर्जा नहीं दिया। इसने मुझे हर तरफ से कमजोर कर दिया है। शोहरत उनके सिर चढ़ गई है लेकिन मुझे कानून और अदालतों पर पूरा भरोसा है। परिणाम मेरे पक्ष में होगा।"

वीडियो को शेयर करते हुए आलिया ने कैप्शन  में लिखा , "एक महान अभिनेता जो अक्सर एक महान व्यक्ति बनने की कोशिश करता है! उसकी क्रूर मां जो मेरे मासूम बच्चे को नाजायज कहती है और यह नीच आदमी चुप रहता है - वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कल ही इसके ख़िलाफ़ रेप की शिकायत (प्रूफ के साथ) दर्ज कराई है। कुछ भी हो जाये इन बेरहम हाथों में अपने मासूम बच्चों को नहीं जाने दूँगी।