फैंस को अभी और करना होगा पूजा इंतजार, अब इस दिन सिनेमाघरों में तहलका मचाएगी 'Dream Girl 2'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

Dream Girl 2 Release Date: फैंस एक बार फिर पूजा का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं.

Fans will have to wait longer, now Pooja will create panic in theaters on this day

View this post on Instagram

View this post on Instagram

View this post on Instagram

View this post on Instagram

अगर आप भी  ड्रीम गर्ल-2 और पूजा का इंतजार कर रहे है तो आपको इसके लिए थोड़ा और सब्र करना होगा। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई है. आयुष्मान ने पूजा के स्टाइल में एक चिट्ठी शेयर करके यह बताया गया कि ड्रीम गर्ल जो कि पहले जुलाई में रिलीज होने वाली थी उसकी रिलीज डेट अब अगस्त कर दी गई है. चिट्ठी में पूजा बने आयुष्मान कहते हैं,  मेरे प्रिय आशिकों, चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग रिंग होगा...अब इसके लिए तैयारी भी तो शानदार, धमाकेदार होनी चाहिए ना ? तो थोड़ा और करो इंतजार और कीप सेंडिंग लॉट्स ऑफ प्यार. अब 7 का साथ नहीं पूजा की किस ऑन अगस्त पच्चीस. आयुष्मान ने चिठ्ठी को शेयर करते हुए लिखा, पच्चीस बड़ी है मस्त-मस्त. 

यानिकि फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा, फिल्म अब 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बताते चले कि इस बार फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ नुसरत भरूचा नहीं बल्कि अनन्या पांडेय नजर आने वाली है।

 2019  में रिलीज हुई कॉमेडी-ड्रामा  फिल्म  ' ड्रीम गर्ल' लोगो को खूब पसंद आया था फिल्म में आयुष्मान खुराना ने करम का किरदार निभाया था जो अपनी आवाज बदलकर पूजा नामक महिला बनकर लोगों को अपनी ओर आकर्षित करता था। आयुष्मान को पूजा के किरदार में खूब पसंद किया गया था और अब फैंस एक बार फिर पूजा का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. फिल्म को पहले हिस्से का निर्देशन करने वाले राज शांडिल्य ने ‘ही डायरेक्ट  किया है। फिल्म में अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, मनोज जोशी, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मंजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी ने भी अभिनय किया है।