Animal Movie: 'एडल्ट रेटेड 'कभी खुशी कभी गम' है Animal' , रणबीर कपूर ने अपनी फिल्म को लेकर दिया बड़ा बयान

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

न रनबीर ने कहा कि  'एनिमल' कभी खुशी कभी गम का एडल्ट वर्जन है।

Animal Movie

'Animal is an adult-rated 'Kabhi Khushi Kabhie Gham',  Ranbir Kapoor Said :  रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. वहीं अब ट्रेलर देखने के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के आलावा अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। जहां फैन्स इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, वहीं प्रीमियर से पहले सेंसर बोर्ड ने इसे 'ए' सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने इस पर रिएक्ट किया और खुलकर बात की. इस दौरान रनबीर ने कहा कि  'एनिमल' कभी खुशी कभी गम का एडल्ट वर्जन है।

ट्रेलर लॉन्च के दौरान मीडिया से बात करते हुए रणबीर कपूर ने फिल्म की थीम की ओर इशारा करते हुए केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) द्वारा फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिए जाने पर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा, 'यह एक एडल्ट रेटेड 'कभी खुशी कभी गम है' है। उन्होंने कहा कि यह एक ऐसे शख्स के बारे में है, जो अपने परिवार को बचाने के लिए किसी भी हद तक जाता है. यही फिल्म का आधार है।” उन्होंने फिल्म की कहानी पर भी बात की औक कहा कि एनिमल फिल्म कभी खुशी कम गम है का एडल्ट रेटेड वर्जन है क्योंकि उन्होंने जिसका किरदार निभाया है वो अपने परिवार के लिए कुछ भी कर सकता है. 

लॉन्च के दौरान एक्टर ने इस बात पर भी चर्चा की कि इतना गंभीर किरदार निभाने के बाद वह अपने परिवार के पास वापस जाना पसंद करते हैं. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ''मैं एक अलग इंसान हूं. मैं अपने किरदार को कभी घर नहीं ले जाता। यह मेरे परिवार के लिए उचित नहीं है. अगर मैं जाकर ऐसा कुछ करता तो मेरी पत्नी मुझे पीट देती.''

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए रणबीर कपूर ने कहा, 'मैं इसे एक डार्क फिल्म नहीं कहूंगा क्योंकि यह बहुत भारी शब्द है, लेकिन यह अब तक का सबसे जटिल किरदार है जो मैंने निभाया है।'

 रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'एनिमल' एक खूनी गैंगस्टर ड्रामा फिल्म है। फिल्म में रणबीर के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना भी मुख्य भूमिका में हैं। 'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' 1 दिसंबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होगी।