फिल्म 'डंकी' की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो वायरल

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Shahrukh Khan reached Kashmir for the shooting of the film 'Danki', video viral

Mumbai: शाहरुख खान हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म 'डंकी'  की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे हैं, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. बताया जा रहा है कि शाहरुख सोमवार को राजकुमार हिरानी के साथ  यहां शूटिंग के लिए पहुंचे हैं। वीडियो में किंग खान का स्वागत फूलों के गुलदस्ते और सफेद शॉल से किया गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में किंग खान एक होटल के बाहर अपनी कार से उतरते नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनके स्वागत के लिए उनके आसपास कई लोग मौजूद हैं। शाहरुख ने ब्लैक जैकेट और डेनिम जींस पहन रखी है। दूसरी क्लिप में किंग खान अपनी मैनेजर पूजा ददलानी के साथ नजर आ रहे हैं।

फिल्म 'डंकी' में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी और सतीश शाह भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

'डंकी' के अलावा शाहरुख बॉलीवुड स्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' में कैमियो करने जा रहे हैं. दूसरी ओर, किंग खान एटली की आगामी एक्शन फिल्म जवान में दिखाई देंगे, जिसमें विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और सुनील ग्रोवर भी हैं।