Malaika Arora News:अरबाज खान की दूसरी शादी के बाद आखिर क्यों वायरल हो रही है मलाइका, Video में चेहरे पर दिखीं...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

जहां एक तरफ अरबाज की शादी की तस्वीरें सोशल मडिया पर वायरल है वहीं मलाइका अरोड़ा की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

malaika arora video goes viral after ex husband arbaaz khan second wedding with shura khan

Malaika Arora video goes viral after ex husband Arbaaz khan second wedding with Shura Khan News: 24 दिसंबर को बॉलीवूड एक्टर और निर्माता अरबाज खान ने 56 साल की उम्र में दोबारा शादी की. उन्होंने जानी-मानी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया  पर छाई हुई है. लोग दोनों को बधाई भी दे रहें हैं. वहीं इस बीच सोशल मीडिया पर एक और चीज खूब छाई हुई है और वो है अरबाज खान की पहली बीबी और बॉलीवूड अभीनेत्री मलाइका अरोड़ा. 

जी हां, जहां एक तरफ अरबाज की शादी की तस्वीरें सोशल मडिया पर वायरल है वहीं मलाइका अरोड़ा की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. फैंस इस वीडियों को देख कर मलाइका के चेहरे को पढ़ने की कोशिश कर रहे हैं.  वहीं कई लोग कई लोग कह रहे हैं कि मलाइका अपने चेहरे पर झूठी स्माइल दिखा रही है वो अंदर से दूखी है.

ये भी पढ़ें :  Arbaaz -Shura Wedding Pics : 56 साल के अरबाज खान ने रचाई दूसरी शादी, देंखें अनसीन तस्वीरें...

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

दरहसल, जिस वक्त अरबाज खान अपनी दूसरी शादी में बीजी थे उस वक्त मलाइका भी एक पार्टी में जाती दिखी. मीडिया ने मलाइका को उसके परिवार के साथ क्रिसमस मास पार्टी में जाते स्पॉट किया. इस दौरान मलाइका काफी अलग बर्ताव करती दिखी. उन्होमने मीडिया के सामने काफी कम पोज दिए और जल्द ही वहीं से अंदर चली गई. 

इस दौरान मलाइका ने फॉर्मल ब्लेज़र के साथ व्हाइट आउटफिट पहना हुआ था और अपने बाल को लाल रीबन से बांधा हुआ था. वहीं एक प्यारी सी हील के साथ मलाइका ने अपना लुक कंप्लीट किया.  इस दौरान मलाइका के चेहरे पर एक अगल ही निखार था. वो सिंपल लूक में भी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. रात की रौशनी में उनका चेहरा काफी ग्लों कर रहा था.

पर जब वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया तो सभी ने मलाइका के चेहरे के ग्लो के पीछे कई कारण ढूंढते दिखें.  ज्यादातर लोगों ने  यह कमेंट किया कि क्या इन्हें शादी में नहीं बुलाया गया. 

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी और उनका एक बेटा भी है.  वहीं साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया और तलाक ले ली.  वहीं अभी मलाइका अर्जून कपूर के साथ है और अरबाज ने शूरा खान शादी कर अपने लाइफ में आगे बढ़ गए है.

(For more news apart fromMalaika Arora News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)