Parineeti Chopra News: परिणीति चोपड़ा की पोस्ट ने छेड़ी नई चर्चा, लोग पूछ रहे पोस्ट के पीछे का राज़

मनोरंजन, बॉलीवुड

पिछले साल 24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा ने आप सांसद राघव चड्ढा से शादी की थी।

Parineeti Chopra's post sparked new discussion news in hindi
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by @parineetichopra

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by @parineetichopra

Parineeti Chopra news In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अक्सर अपने पोस्ट से लोगों के दिलों को छू लेने वाली परिणीति ने हाल ही में एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट को देखने के बाद फैंस लगातार कयास लगा रहे हैं कि क्या शादी के 10 महीने बाद उनकी शादी में कोई दिक्कत आ रही है। पिछले साल 24 सितंबर को परिणीति चोपड़ा ने आप सांसद राघव चड्ढा से शादी की थी।

परिणीति चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह उदास नाव में बैठी हैं। उनके चेहरे से साफ लग रहा था कि वह किसी बात को लेकर परेशान हैं। इस नो मेकअप वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने एक लंबा पोस्ट भी लिखा है, जिसमें वह अपनी खुशी के लिए जीने की बात करती हैं।

परिणीति द्वारा साझा की गई पोस्ट

परिणीति ने वीडियो को कैप्शन दिया, 'इस महीने, मैंने थोड़ी देर के लिए रुककर जीवन पर विचार किया और इसने मेरे विश्वास को नवीनीकृत कर दिया है। मानसिकता ही सब कुछ है।।।महत्वहीन चीजों (या लोगों) को महत्व न दें। एक भी सेकंड बर्बाद मत करो। जिंदगी एक टिक-टिक करती घड़ी है। हर पल आपकी पसंद का होना चाहिए।।।कृपया दूसरों के लिए जीना बंद करें!'

उन्होंने आगे लिखा- 'अपनी जनजाति ढूंढें और अपने जीवन से जहरीले लोगों को निकालने से न डरें। दुनिया क्या सोचेगी इसकी परवाह करना बंद करो। परिस्थितियों पर प्रतिक्रिया करने का अपना तरीका बदलें। जीवन सीमित है। यह अब हो रहा है। इसे वैसे जियो जैसे तुम इसे जीना चाहते हो।

 शादी के 10 महीने बाद परिणीति की ये पोस्ट देखकर उनके फैन्स चौंक गए हैं। कई यूजर्स इस पोस्ट का कारण पूछ रहे हैं। वहीं लोग अलग अलग कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

(For more news apart from Parineeti Chopra's post sparked new discussion news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)