'Emergency' Release Update News: कंगना रनौत को कोर्ट से बड़ी राहत, इस शर्त पर रिलीज हो सकती है फिल्म 'इमरजेंसी'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने आरोप लगाया था कि सीबीएफसी अवैध रूप से 'इमरजेंसी' को रोक रहा है।

Kangana Ranaut film 'Emergency' Release Update News In Hindi

Kangana Ranaut film 'Emergency' Release Update: कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म पहले 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिलने के कारण फिल्म को पोस्टपोन करना पड़ा। अब फिल्म की रिलीज को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हुई है और सेंसर बोर्ड ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है.

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने आरोप लगाया था कि सीबीएफसी अवैध रूप से 'इमरजेंसी' को रोक रहा है। सीबीएफसी की ओर से पेश वकील अभिनव चंद्रचूड़ ने जस्टिस बीपी कोलाबावाला और फिरदौस पूनीवाला की पीठ को बताया कि सीबीएफसी की पुनरीक्षण समिति ने फिल्म में कुछ कटौती का सुझाव दिया है।

कट के साथ रिलीज हो सकती है फिल्म

सीबीएफसी ने गुरुवार को बॉम्बे हाई कोर्ट को सूचित किया कि अभिनेत्री और बीजेपी सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' तभी रिलीज हो सकती है, जब फिल्म निकाय की पुनरीक्षण समिति की सिफारिशों के अनुसार कुछ कट लगाए जाएं।

जी की ओर से पेश वकील शरण जगतियानी ने एक दस्तावेज दिखाया जिसमें रिलीज से पहले फिल्म में 11 बदलाव किए गए थे. 11 सुझाए गए संशोधनों में फिल्म में कुछ कटौती शामिल है। अब यह फिल्म निर्माताओं पर निर्भर है कि वे इन संशोधनों को स्वीकार करें या चुनौती दें।

ज़ी एंटरटेनमेंट का प्रतिनिधित्व करने वाले वरिष्ठ वकील शरण जगतियानी ने फिल्म "इमरजेंसी" के लिए प्रस्तावित कट्स पर निर्णय लेने के लिए अतिरिक्त समय का अनुरोध किया। इसके बाद पीठ ने अगली सुनवाई 30 सितंबर के लिए निर्धारित की।

आपको बता दें कि फिल्म की रिलीज से पहले ही इसे बैन करने की मांग उठने लगी थी  । इमरजेंसी का निर्देशन कंगना रनौत ने किया है। इस फिल्म में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन समेत कई कलाकार अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.

(For more news apart from Kangana Ranaut speaks on every issue, but never speaks on Himachal's disaster - Minister Vikramaditya Singh, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)