Alia Bhatt DeepFake Video : रश्मिका, कटरीना और काजोल के बाद अब आलिया भट्ट भी हुई डीपफेक का शिकार; वीडियो वायरल

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर शख्सियत हैं. लोग उन्हें उनके काम के लिए जानते है.

now Alia Bhatt also became a victim of deepfake.

 Now Alia Bhatt also became a victim of deepfake : मॉर्डन Technology अब लोगों के लिए सिरदर्द बनती जा रही है. कुछ ही लोग है जो इसका सही उपयोग करते हैं, नहीं तो आजकल ज्यादात्तर लोग इसका गलत तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं।इन दिनों आए दिन कईं सेलेब्स की डीपफेक वीडियोज वायरल हो रही हैं।  रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ और काजोल जैसे बड़े सितारे इसका शिकार हो चुके हैं और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है.  दरहसल, बी-टाउन की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुकी हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अश्लील तरीके से बैठे हुए दिखाया गया है.

आलिया भट्ट फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर शख्सियत हैं. लोग उन्हें उनके काम के लिए जानते है.  सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. लोग उनकी एक्टिंग स्टाइल के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट को भी खूब पसंद करते हैं. लेकिन अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिससे लोग परेशान हैं.

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आलिया नीले रंग का फ्लोरल कॉर्ड सेट पहने बैठी हुई कैमरे की तरफ अश्लील इशारे कर रही हैं. पर इस वीडियो की सच्चाई यह है कि इसमें आलिया भट्ट की जगह कोई लड़की है जिसका चेहरा हटाकर आलिया का चेहरा लगा दिया गया है, हालांकि वीचियो को ध्यान से और करीब से देखने पर पता लग जाता है कि वीडियो में आलिया भट्ट नहीं हैं। अभिनेत्री का चेहरा किसी और के शरीर पर चिपका दिया गया है.  

बता दें कि आलिया भट्ट डीपफेक का शिकार होने वाली पहली सेलिब्रिटी नहीं हैं। इससे पहले 'एनिमल' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना का वीडियो वायरल हुआ था जिसने सभी को हैरान कर दिया था. उस वीडियो में भी किसी और लड़की के चेहरे पर रश्मिका का चेहरा लगा दिया गया था. रश्मिका का वीडियो जब वायरल हुआ था सदी के महानायक भी चुप नहीं रह पाए थे और इसपर एक्शन लेने की बात कही थी. बता दें कि रश्मिका के वीडियो के बाद भी यह सिलसिला रुका नहीं और फिर कटरीना कैफ का वीडियो भी वायरल हुआ और फिर काजोल भी इस डीपफेक वीडियो का शिकार हुई.