'#Boycott bollywood' निराधार, फिल्में मनोरंजन के लिए बनाई जाती हैं : रणबीर कपूर

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

 रणबीर कपूर ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड का बहिष्कार  (#boycott bollywood)  करने वाले आह्वान को निराधार बताया है।

'#Boycottbollywood' baseless, films are made for entertainment: Ranbir Kapoor

कोलकाता : बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर  इन दोनों अपने अपकमिंग फिल्म ' तू झूठी मैं मक्कार '(Tu Jhoothi Mai Makkar) को लेकर में चर्चा में बने हुए है। रणबीर फिल्म के प्रमोशन्स में भी जोरों शोरों से लगे हुए हैं .

 रणबीर कपूर ने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड का बहिष्कार  (#boycott bollywood)  करने वाले आह्वान को निराधार बताया है। अपनी नवीनतम फिल्म का प्रचार करने के लिए रविवार को शहर में आए अभिनेता ने उन खबरों का भी खंडन किया कि उन्हें क्रिकेटर सौरव गांगुली के जीवन पर आधारित फिल्म की पेशकश की गई थी।

उन्होंने पत्रकारों को बताया, “यदि आप मुझसे ‘#boycott bollywood ' के बारे में किसी भी आह्वान के बारे में पूछते हैं, तो मुझे वह वास्तव में निराधार लगता है। महामारी के बाद बहुत सारी नकारात्मक बातें सामने आ रही हैं। फिल्में मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई जाती हैं, हम दुनिया को नहीं बचा रहे हैं। इसलिए दर्शक चिंता भुलाने के लिए सिनेमाघरों में आते हैं। वे बड़े पर्दे पर फिल्में देखने और अच्छा वक्त बिताने आते हैं। मैं #boycott की बात नहीं जानता (समझता)।”.

 आपको बता दें कि रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘तू झूठा मैं मक्कार’ आठ मार्च को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ पहली बार श्रद्धा कपूर स्क्रीन शेयर कर रही है।  फिल्म के ट्रेलर में दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है।