मासूम सा दिखने वाला यह बच्चा आज करता है बॉलीवुड पर राज , करोड़ो लोग है इनके दीवाने

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

अगर आप अभी भी नहीं पहचान पाए है तो चलिए आपको एक और हिंट देते है , यह बच्चा बॉलीवुड में...

This innocent looking child rules Bollywood today

View this post on Instagram

View this post on Instagram

Mumbai : आजकल सोशल मीडिया पर कई बड़े बॉलीवुड स्टार्स की बचपन की तस्वीरें सामने आ रही है। लोग फोटोज को देखकर हैरान हो जाते है। तो आज हम एक ऐसे ही स्टार की बचपन की तस्वीर की बात करने वाले है जो बॉलीवुड पर राज करता है।  जब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने तो लोग इन्हें  पहचान नहीं पाए और एक दूसरे के साथ इन्हें पहचानने की शर्तें भी लगाने लगे।   

फोटो को देखकर पहचान पाना मुश्किल है कि यह वहीं स्टार है जिसके करोड़ो लोग दीवाने है और बॉलीवुड में इनका ही सिक्का चलता है।  इस मासूम से बच्चे की फोटो को देखकर आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये किस स्टार के चाइल्डहुड की फोटो है. आपको बता दें कि यह बच्चा बॉलीवुड को कई सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चूका है। 

अगर आप अभी भी नहीं पहचान पाए है तो चलिए आपको एक और हिंट देते है , यह बच्चा बॉलीवुड में  ‘भाईजान’ के नाम से जाना जाता है।  जी हां ये फोटो किसी और की नहीं बल्कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की है। 

बता दें कि उन्होंने खुद इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. फोटो को शेयर करते हुए भाईजान ने ये भी बताया था यह फोटो तब की है, जब वह करीब 6 महीने के थे. फोटो में सलमान खान बेहद क्यूट नजर आ रहे हैं.