परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के रिश्ते को लगी मुहर, AAP सांसद ने किया कंफर्म, दी बधाई, कहा -'खुशहाल रहे जोड़ी',

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

AAP सांसद संजीव अरोड़ा ने अपने ट्वीट से दोनों के रिश्ते को कंफर्म कर दिया है।

Parineeti Chopra-Raghav Chadha's relationship sealed, AAP MP confirmed,

Mumbai : इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा के डेटिंग के रूमर्स सुर्खियों में हैं।  मीडिया लगातार दोनों को एक साथ  स्पॉट  कर रही थी , जिसके बाद से दोनों की डेटिंग की खबरें हर तरफ छा हुई है। वहीं अब आम आदमी पार्टी से सांसद संजीव अरोड़ा ने दोनों को लेकर एक ट्वीट किया है जिससे यह खबर और भी तेजी से फैल रहा है।   

AAP सांसद संजीव अरोड़ा ने अपने ट्वीट से दोनों के रिश्ते को कंफर्म कर दिया है। संजीव अरोड़ा ने अपने ट्वीट में परिणीति और राघव चड्ढा की फोटो शेयर की है. दोनों की फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मैं राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को हार्दिक बधाई देता हूं. मैं आशा करता हूं कि दोनों का साथ प्यार, आनंद और कंपेनियनशिप से भरा रहे. मेरी बेस्ट विशेज.”

बता दें कि परिणीति चोपड़ा को राघव चड्ढा के साथ हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया था. दोनों साथ में लंच और डिनर डेट्स एन्जॉय करते दिखे थे. दिलचस्प बात ये है कि कपल ने व्हाइट में ट्विनिंग की थी.तभी से दोनों के रिश्ते में होने की खूबरें टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। 

आपको बता दें कि जब राघव चड्ढा से परिणीति के बारे में  पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि आप मुझसे राजनीति के सवाल करिए, परिणीति के बारे में सवाल ना करिए. 

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की बात करें तो परिणीति बॉलीवुड की एक सक्सेसफुल अभिनेत्री है , उन्होंने बॉलीवुड में कई हिट फिल्मो में काम किया है वहीं राघव  चड्ढा राजनीती में एक बड़ा नाम है  वो आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता हैं.