Salman Khan News: इस एक्ट्रेस को देख सलमान के चेहरे पर आई चमक, लगाया गले, फिर...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

सलमान खान की बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से भी काफी अच्छी दोस्ती है.

Salman Khan and Sushmita Sen Video Viral News

Salman Khan and Sushmita Sen Video Viral News : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का इंडस्ट्री में एक अलग ही रुत्बा है. सभी से उनकी काफी अच्छी दोस्ती है. वह अपने दोस्तों के लिए अक्सर खड़े नजर आते हैं. वो उनके साथ काफी मस्ती करते भी दिखाई देते हैं. एक्टर, डारेक्टर के साथ-साथ इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस भी उनके दोस्तों की लिस्ट में आती हैं. रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा जैसी अभिनेत्रियां अकसर उनकी तारीफ करती रहती हैं. 

सलमान खान की बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन से भी काफी अच्छी दोस्ती है.  दोनों ने फिल्मों में भी साथ काम किया है. दोनों को जब भी साथ में देखा गया है दोनों मस्ती करते नजर आए हैं. हालही में उनका एक वीडियो ट्वीटर पर वायरल हो रहा है जिसमें दोनों काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में दोनों किसी पार्टी में मिलते नजर आ रहे हैं. जहां सुष्मिता को देखते ही सलमान उन्हें गले से लगा लेते हैं. वो सुष्मिता को देखकर अपनी खुशी रोक नहीं पाते , वो रोज-रोज से चेयर करते लगते हैं. सुष्मिता सेभी सलमान को देख काफी खुश होती है.  इस दौरान सलमान काफी चिल मुड में नजर आते हैं. वो सुष्मिता के साथ डांस करते हैं.  

गौर हो कि सलमान और सुष्मिता काफी अच्छे दोस्त है. दोनों ने फिल्मों में भी साथ काम किया है. सलमान-सुष्मिता ने फिल्मों के साथ-साथ शुरुआत में कई स्टेज परफॉर्मेंस भी दी हैं. ‘बीवी नंबर 1’ साल 1999 में आई थी, जिसमें दोनों नजर आए थे.


(For more news apart from Salman Khan and Sushmita Sen Video Viral News, stay tuned to Rozana Spokesman