इंतजार खत्म! इस दिन रिलीज होगी सुहाना खान की फिल्म 'द आर्चीज'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। 

The wait is over! Suhana Khan's film The Archies will be released on this day

मुंबई: जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' का हर कोई बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहा है। क्योंकि फिल्म से शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर जैसे तमाम स्टार किड्स फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगे। वहीं अब फैंस के लिए खूशखबरी सामने आ गई है. दरहसल, फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। 

जोया अख्तर के निर्देशनमें बनी यह फिल्म सात दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म के कलाकारों ने मुंबई के पश्चिमी द्रुतगति महामार्ग (वेस्टर्न एक्सप्रेस हाइवे) पर एक ‘लाइव बिलबोर्ड’ के जरिए जोया अख्तर के साथ इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा की। बिलबोर्ड में नेटफ्लिक्स पर फिल्म के रिलीज होने में बचे दिनों के लिए उल्टी गिनती शुरू की गयी है।

फिल्म निर्माताओं के अनुसार, 1960 के दशक की पृष्ठभूमि में बनी यह फिल्म आर्ची, बेट्टी, वेरोनिका, जगहेड, रेगी, एथेल और डिल्टन की जिंदगियों के जरिए दोस्ती, आजादी, प्यार, तकरार और विद्रोह को दिखाती है। यह दर्शकों को काल्पनिक पर्वतीय शहर रिवरडेल की सैर कराएगी।

जोया अख्तर ने फिल्म निर्माता रीमा कागती और आयशा देवित्रे के साथ मिलकर इस फिल्म की कहानी भी लिखी है। ‘द आर्चीज’ का प्रोडक्शन नेटफ्लिक्स इंडिया, अख्तर और कागती के टाइगर बेबी, आर्ची कॉमिक्स और ग्राफिक इंडिया ने किया है।