'पठान' की सफलता के बाद शाहरुख ने घर के बाहर एकत्रित हुए फैंस का किया अभिवादन

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

वीडियो में शाहरुख अपने प्रशंसकों का ‘सलाम’ व ‘नमस्ते’ कर अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ‘झूमे जो पठान’ गीत पर नृत्य भी किया।

After the success of 'Pathan', Shahrukh greeted the fans gathered outside the house

मुंबई : अभिनेता शाहरुख खान ने अपने बांद्रा स्थित घर के बाहर रविवार रात एकत्रित हुए प्रशंसकों का अभिवादन किया। शाहरुख की पिछले सप्ताह रिलीज हुई फिल्म ‘पठान’ ने सफलता के कई रिकॉर्ड दर्ज किए हैं।

उत्साह में झूमते कई प्रशंसक अभिनेता के साथ तस्वीर लेने और वीडियो बनाने के लिए कल रात उनके घर के बाहर उनका इंतजार कर रहे थे। काले रंग के कपड़े पहने शाहरुख अपने बंगले ‘मन्नत’ की बॉलकनी में आए।

अभिनेता (57) ने अपने प्रशंसकों का एक वीडियो ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ मेहमान नवाज़ी पठान के घर पर। रविवार को प्रेम से ओत-प्रोत कर देने लिए सभी प्रशंसकों का शुक्रिया। आभारी हूं। खुश हूं।’’

https://twitter.com/iamsrk/status/1619766774769258496?s=20&t=xcLampuyG8BGPuT8DMepIQ

वीडियो में शाहरुख अपने प्रशंसकों का ‘सलाम’ व ‘नमस्ते’ कर अभिवादन करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने ‘झूमे जो पठान’ गीत पर नृत्य भी किया। इसके बाद उन्होंने प्रशंसकों से बस पर न चढ़ने का अनुरोध किया। फिल्म की निर्माता कंपनी ‘यश राज फिल्म्स’ (वाईआरएफ) ने रविवार को बताया कि ‘पठान’ ने अपनी रिलीज़ के चार दिनों के अंदर ही दुनिया भर में कुल 429 करोड़ रुपये की कमाई की है।. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। इसमें शाहरुख खान के अलावा, जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिका में हैं।