Srikanth Film News: राजकुमार राव की फिल्म 'श्रीकांत' 10 मई को होगी रिलीज

मनोरंजन, बॉलीवुड

प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ फिल्म्स ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की।

Rajkumar Rao film 'Srikanth' will be released on May 10 news in hindi

Srikanth Film News: राजकुमार राव की श्रीकांत, दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की बायोपिक, 10 मई को अक्षय तृतीया के अवसर पर सिनेमाघरों में आएगी, प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज़ फिल्म्स ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर इसकी घोषणा की।

यह भी पढ़ें: No Entry 2: नो एंट्री 2 में मिलेगा बड़ा सरप्राइज, 10 अभिनेत्रियों के साथ अभिनय करेंगे दिलजीत, वरुण और अर्जुन

इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है और कहानी जगदीप सिद्धू और सुमित पुरोहित ने लिखी है। इसका निर्माण बॉलीवुड स्टूडियो टी-सीरीज के भूषण कुमार कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा किया गया है। टी-सीरीज़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कहा, “एक अद्भुत यात्रा जो आपकी आंखें खोल देगी।

फिल्म 'श्रीकांत', जिसका नाम पहले 'श्री' था, 10 मई 2024 को अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर रिलीज हो रही है। 'श्रीकांत' उद्यमी श्रीकांत बोला के जीवन को दर्शाती है, जो नेत्रहीन होने के बावजूद साहस के साथ काम करते हैं और बोलांट इंडस्ट्रीज की स्थापना करते हैं। इस फिल्म में आलिया एफ ज्योतिका और शरद केलकर भी अहम भूमिका में हैं।

(For more news apart from Rajkumar Rao film 'Srikanth' will be released on May 10 News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)