अनुष्का शर्मा-विराट कोहली दूसरी बार बनने वाले हैं मम्मी-पापा? घर में आने वाला है एक और नन्हा मेहमान

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

Anushka Sharma Second Pregnancy: मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं।

Anushka Sharma-Virat Kohli going to become mom and dad for the second time?

Anushka Sharma Second Pregnancy: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो दोनों दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं।

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। रिपोर्ट के मुताबिक ये जोड़ी जल्द ही ये खुशखबरी अपने फैंस के साथ शेयर करने वाली है. लेकिन फिलहाल ये कपल इस बात को दुनिया के सामने नहीं लाना चाहता.

सूत्रों के मुताबिक, कुछ दिन पहले अनुष्का और विराट को मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर स्पॉट किया गया था, लेकिन दोनों ने पत्रकारों से फोटो लीक न करने की अपील की थी. उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इसकी घोषणा करने वाले हैं. यही वजह है कि अनुष्का काफी समय से बाहर नहीं निकल रही हैं। इस जोड़े को अंबानी की गणेश चतुर्थी पार्टी से भी गायब देखा गया था।

आपको बता दें कि विराट और अनुष्का अपनी निजी जिंदगी को सीक्रेट रखना पसंद करते हैं। कई बार एक्ट्रेस अपनी बेटी की तस्वीरें क्लिक करने पर पैपराजी को डांट लगा चुकी हैं. दोनों की 2 साल की बेटी है, जिसका नाम वामिका है। इस जोड़े ने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा उजागर नहीं किया है।एक इंटरव्यू में विराट ने बताया था कि उन्होंने और अनुष्का ने फैसला किया है कि वे अपनी बेटी का चेहरा तब तक नहीं दिखाएंगे जब तक वह खुद इस बात को नहीं समझ लेतीं. अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'चकदा एक्सप्रेस' में नजर आएंगी।