Urfi Javed Arrest news: उर्फी जावेद गिरफ्तार? पुलिस को देख उड़ा चेहरे का रंग!

Rozanaspokesman

मनोरंजन, अजीबो-गरीब

अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये वीडियो सच है या कोई शरारत. 

photo

View this post on Instagram

View this post on Instagram

Urfi Javed Arrested अक्सर अपने अजीबो-गरीब कपड़ों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed news) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जिसे देख फैंस हैरान है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मुंबई पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर थाने ले जाती दिख रही है. वीडियो को देखकर लोग हैरान रह गए है. लेकिन अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि ये वीडियो सच है या कोई शरारत. 

छोटे कपड़े पहनती हो कहकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

सामने आए वीडियो में उर्फी एक रेस्टोरेंट से निकलती नजर आ रही हैं. इसी बीच दो महिला पुलिसकर्मी आती हैं और उर्फी को अपने साथ आने के लिए कहती हैं. इसी बीच उर्फी रेस्टोरेंट के बाहर पुलिस से बहस करने लगती है. उर्फी पूछती है कि क्या हुआ, तो महिला पुलिसकर्मा कहती है कि इतने छोटे-छोटे कपड़े पहनती हो तुम्हें पुलिस स्टेशन चलने होगा। इसके बाद उर्फी कहती है कि उसकी मर्जी , फिर भी महिला पुलिस नहीं मानती और उर्फी को अपने साथ जाने को कहती है. उर्फी लगातार ना कह रही होती है. फिर भी पुलिस उसे अपने साथ ले जाती है. 

उर्फी का वायरल वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स थोड़े कंफ्यूज हैं. वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा- 'मुझे यह मजाक लग रहा है.' दूसरे ने लिखा- 'मुझे लगता है कि वह मजाक कर रही है.'