Elvish Yadav vs Maxtern controversy: जानें आखिर क्यों एल्विश ने मैक्सटर्न पर किया हमला, मुनव्वर फारूकी से क्या कनेक्शन?

Rozanaspokesman

मनोरंजन, अजीबो-गरीब

आपको बता दें कि वीडियो में एल्विश मैक्सटर्न को पीटते नजर आ रहे थे, जिनका असली नाम सागर ठाकुर है.

know all about Elvish Yadav vs Maxtern fight controversy News In Hindi

Elvish Yadav vs Maxtern fight controversy News In Hindi: अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिससे बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर और यूट्यूबर अब एक बार फिर से विवादों में घिर चुके हैं.वीडियो में एल्विश यादव  किसी को पीटते नजर आ रहे हैं.  वीडियो देखने के बाद सभी हैरान है और सभी पूरा मामला जानना चाहते हैं, कि आखिर एल्विश ने किसे और क्यों इतना पीटा है.

आपको बता दें कि वीडियो में एल्विश मैक्सटर्न को पीटते नजर आ रहे थे, जिनका असली नाम सागर ठाकुर है. यह दो यूट्यूबर्स के बीच सोशल मीडिया पर हुई झड़प थी जो हकीकत में बदल गई। 

ऐसे शुरू हुई विवाद (Elvish Yadav attack Sagar Thakur-Maxtern)

यह सब तब शुरू हुआ जब सागर ठाकुर, जो मैक्सटर्न के नाम से जाना जाता है, ने यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव की बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी के साथ मुलाकात पर टिप्पणी की।  दरहसल, कुछ दिन पहले मुंबई में सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में एक्टर और पूर्व क्रिकेटर के बीच में मैच हुआ था। वहां पर एल्विश यादव भी खेल रहे थे और वो मुनव्वर फारूकी से  गले मिलते दिखें मैक्सटर्न ने इस मुलाकात पर एल्विश पर कई तंज कसे. इसके चलते एल्विश यादव ने उसकी पिटाई कर दी। बदले में उनके खिलाफ पुलिस केस दर्ज किया गया है.

 वीडियो में, एल्विश यादव, जो अपने सहयोगियों के साथ था, एक कपड़ा दुकान पर मैक्सटर्न की पिटाई शुरू करने से पहले उसके पास पहुंचा।

हालाँकि, मैक्सटर्न ने ही फोन करके एल्विश यादव को अपने यहाँ बुलाया था। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक अन्य वीडियो में मैक्सटर्न को फोन करते और कहते हुए देखा गया, "मैं तुमसे सिर्फ 10 मिनट की दूरी पर हूं। तुम यहां आओ।" फिर उसने सब कुछ रिकॉर्ड करने के लिए फोन को कैमरे के साथ छुपा दिया।

एल्विश यादव के साथ लड़ाई के बाद मैक्सटर्न का बयान:

"मुझ पर  एल्विश ने बेरहमी से हमला किया और पीटा,  उसने खुलेआम मुझे जान से मारने की धमकी दी। सभी सबूत इंटरनेट पर उपलब्ध हैं। लेकिन, जब मैं एफआईआर दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन गया, तो SHO ने इसे आईपीसी 147, 149, 323, और 506 के तहत दर्ज कर लिया। दुर्भाग्य से, ये जमानती धाराएं हैं, और हत्या के प्रयास के स्पष्ट सबूत के बावजूद, कोई गैर-जमानती आरोप शामिल नहीं किए गए,'' 

उन्होंने आगे कहा, "एफआईआर में हत्या के आरोप क्यों शामिल नहीं किए गए? क्या हरियाणा सरकार संभावित रूप से एक अपराधी को बचा रही है? मैं गुरुग्राम के DC, गुरुग्राम पुलिस, गृहमंत्री मंत्री अनिल विज, और मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर जी से  से अनुरोध करता हूं कि एल्विश के खिलाफ हत्या के प्रयास की गैर-जमानती धारा के साथ एफआईआर दर्ज करें  उन्होंने यह भी कहा, "अगर भविष्य में मेरे साथ कुछ भी दुर्भाग्यपूर्ण होता है, तो एल्विश यादव को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए।" 

हालांकि इस पूरे मामले पर अभी तक एल्विश यादव की कोई सफाई नहीं आई है...

(For more news apart fromknow all about  Elvish Yadav vs Maxtern fight controversy News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)